ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने शेयर की तस्वीरें तो मिलने लगी रेप की धमकियां

अरविदा बायस्ट्रॉम इंटरनेशन क्लोथिंग ब्रांड एडिडास के लिए मॉडलिंग कर रही थी। इस दौरान उन्होंने एक एड को शूट किया, जिसके बाद उन्होंने उसकी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।
अरविदा बायस्ट्रॉम नाम की इस मॉडल ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करना हर किसी को पसंद है। आज की डेट में बड़े बड़े सेलिब्रिटीज इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस भी अपने फेवरेट स्टार की हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते हैं। लेकिन कभी-कभी यही फैंस स्टार की तस्वीरों पर कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। हाल ही में स्विडन की एक मॉडल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। अरविदा बायस्ट्रॉम नाम की इस मॉडल ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसके बाद लोगों ने उनकी तस्वीरों पर काफी गंदे-गंदे कमेंट किए। दरअसल, अरविदा बायस्ट्रॉम इंटरनेशन क्लोथिंग ब्रांड एडिडास के लिए मॉडलिंग कर रही थी। इस दौरान उन्होंने एक एड को शूट किया, जिसके बाद उन्होंने उसकी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इन तस्वीरों को देखकर फैंस को इतना गुस्सा आया कि वो अरविदा को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे।

A post shared by arvida byström (@arvidabystrom) on 

इस एड शूट के लिए अरविदा ने खूबसूरत ड्रेस पहनी थीं। वह दिखने में भी काफी सुंदर लग रही थी लेकिन उनके पैरों के बाल दिख रहे थे। उनके पैरों को देखकर साफ पता चल रहा था कि उन्होंने शेव नहीं कराया है। फिर क्या था लोगों ने उन पर टोन कसना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने अरविदा की तुलना बंदरों से कर दी तो वहीं कुछ ने उन्हें बेहुदा कहकर संबोधित किया।

A post shared by arvida byström (@arvidabystrom) on 

इतना ही नहीं एक शख्स ने तो यहां तक कह डाला कि तुम अगर इसी तरह की तस्वीरे इंस्टाग्रम पर डालती रहोगी तो तुम्हारा कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं बनेगा। जब इस विषय पर अरविदा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मैसेज में रेप की धमकियां भी मिलीं। वह कहती हैं कि मैं लोगों के रिएक्शन को देखकर शॉक्ड हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.