ताज़ा खबर
 

आखिर इस लड़की के पैरों में ऐसा क्या है जिसे दिखाकर लाखों कमाती है ये मॉडल

इस दुनिया में आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा जो अपने अजीब कारनामों की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

जब जैसिका को इस विज्ञापन के बारे में पता चला तो उन्होंने इस काम को करना सही समझा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पैर दिखाकर पैसे कमा रही है। इस दुनिया में आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा जो अपने अजीब कारनामों की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कनाडा की रहने वाली मॉडल जैसिका ग्लॉउड के पास भी कुछ ऐसा ही टैलेंट जिसके बारे में जानकर आपको एक बार हैरानी जरूरी होगी। इस मॉडल का कमाई करने का तरीका बेहद ही चौंकाने वाला है। 32 साल की जैसिका अपने खूबसूरत पैरों की वजह से इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। जैसिका अपने पैरों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर हर घंटे हजारों पाउंड कमा लेती हैं। आप सोच रहे होंगे आखिर कोई अपने पैरों की तस्वीर से इतने पैसे कैसे कमा सकता है? दरअसल, लोगों को उनके पैरों को देखकर सेक्सुअल प्लेजर मिलता है। इसके लिए एक कंपनी ने विज्ञापन भी दिया था।

जब जैसिका को इस विज्ञापन के बारे में पता चला तो उन्होंने इस काम को करना सही समझा। पहले तो उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा था कि इस तरह का भी कोई काम हो सकता है। जैसिका कहती हैं जब शुरुआत में उन्हें इस काम की जानकारी मिली तो वह काफी हंसी थीं। क्योंकि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था।

लेकिन काम करते-करते उनके पास लोगों के मैसेज आने भी शुरू हो गए। कई लोगों ने इनके पैरों की तस्वीरों को देखने के बाद मैसेज के जरिए उनकी खूब तारीफ की। इसके बाद जैसिका को अहसास होने लगा कि लोगों को वाकई पैर को देखकर सेक्सुअल प्लेजर मिलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App