ताज़ा खबर
 

पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा ने पोस्ट की ईसा मसीह की मां की फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर नोबेल पुरस्‍कार विजेता मलाला यूसुफजई की एक कथित तस्‍वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है।

स फोटोशॉप तस्वीर में मिया खलीफा मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर नोबेल पुरस्‍कार विजेता मलाला यूसुफजई की एक कथित तस्‍वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में मलाला जींस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इसे लेकर पाकिस्‍तानी यूजर्स के बीच अलग ही बहस छिड़ गई है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह तस्वीर मलाला यूसुफजई की है या किसी और की। इस तस्वीर को लेकर कई यूजर्स ने मलाला का मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं लोगों ने तो उनकी तुलना पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा से कर डाली। ये तस्वीर मलाला की है यै नहीं ये जानें बिना ही लोगो ने मलाला के लिए गलत बोलना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने मलाला का सपोर्ट किया है। पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अब इस मामले को लेकर ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटोशॉप तस्वीर में मिया खलीफा मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के पोस्ट होते ही इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर हंगामा मच गया। लोग मिया खलीफा के इस हरकत को देखकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। दरअसल, मिया इस तस्वीर के माध्यम से मलाला के आलोचकों को करारा जवाब देना चाहती थीं। वह खुद को जीसस के रूप में पेश कर लोगों को यह अहसास दिलाना चाहती थीं कि पहनावे से किसी का चरित्र पता नहीं चलता। लेकिन तस्वीर को पोस्ट करते ही वह खुद ही लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं।

एक ट्विटर यूजर्स ने मिया खलीफा के इस पोस्ट के जवाब में लिखा कि अगर तुम मदर मेरी की इज्जत नहीं कर सकती तो भूल जाओ कि कभी कोई तुम्हारा भी सम्मान करेगा। यह बेहद ही शर्मनाक है। धर्म का आदर करना सीखो नहीं तो इसका नुकसान तुम्हें ही उठाना पड़ेगा। इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के ईसाई धर्म के फॉलोअर्स उनकी इस हरकत से काफी निराश है। ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर ही इन दिनों मिया खलीफा की हरकतों की वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App