ताज़ा खबर
 

जानिए किस बात पर परवीन बाबी तब नंगे बदन महेश भट्ट के पीछे भागी थीं

परवीन बाबी बिल्कुल जीनत जैसीं बोल्ड और खूबसूरत थीं। हर जगह उनके जलवों के चर्चे होते थे। यूं कहें तो परवीन के चाहने वालों की कमी नहीं थीं। इसी दौरान वह एक्टर...

1980 का दशक भी कमाल का था। एक से एक हिरोइनें थीं। उन्हीं में से एक थीं परवीन बाबी। तब की मशहूर एक्ट्रेस जीनत जैसी दिखती थीं। एक बार कुछ ऐसी बात हुई कि वह नंगे बदन फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के पीछे भागी थीं। परवीन बाबी बेहद बोल्ड और खूबसूरत थीं। हर जगह उनके जलवों के चर्चे होते थे। यूं कहें तो परवीन के चाहने वालों की कमी नहीं थीं। इसी दौरान वह एक्टर कबीर बेदी से मिलीं। काफी दिनों उन दोनों का रिलेशन चला। फिर ब्रेक अप हुआ था। इसके बाद परवीन को फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से प्यार हुआ।

भट्ट साब के साथ उनका रिलेशन कई दिन चला, लेकिन बाद में वह शक्की मिजाज होने लगीं। एक दिन महेश उनसे नाराज हो गए। कमरे से बाहर चली गईं। वह भी उनके पीछे नंगे बदन आ गई थीं। बाद में भट्ट को इस बात का अहसास हुआ था।

कहा जाता है कि दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी और कुछ दिन पहले ही वह बेंगलुरू से इलाज कराकर लौटी थीं। भट्ट साब से उन्होंने दो टूक कहा था कि या तो पत्नी को चुनें या उन्हें। फिर क्या था, इसी बात पर दोनों में जमकर कहासुनी हुई। आधी रात को महेश भट्ट छोड़ कर चले गए थे, जिसके बाद वह कभी उनकी जिंदगी में नहीं आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.