ताज़ा खबर
 

मशहूर गायक का खुलासा- इस सिंगर के साथ रहकर मैं सेक्‍स एडिक्‍ट हो गया था

सेक्स इंसान के शरीर की अहम जरूरत है लेकिन इसकी हद से ज्यादा तलब एक खतरनाक बीमारी है। हाल ही में मशहूर गायक जेम्स आर्थर ने खुद को सेक्‍स एडिक्‍ट बताया है।
आर्थर ने नई आत्मकथा ‘बैक टू द बॉय’ में अपनी सेक्स की लत के बारे में काफी कुछ कहा है।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सेक्स इंसान के शरीर की अहम जरूरत है लेकिन इसकी हद से ज्यादा तलब एक खतरनाक बीमारी है। हाल ही में मशहूर गायक जेम्स आर्थर ने खुद को सेक्‍स एडिक्‍ट बताया है। जेम्स आर्थर ‘द एक्स फैक्टर’ के विजेता रह चुके हैं। आर्थर ने नई आत्मकथा ‘बैक टू द बॉय’ में अपनी सेक्स की लत के बारे में काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा कि गायक रीटा ओरा के साथ वो रिलेशनशिप में थे लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद वो सेक्स एडिक्ट के शिकार हो गए। उन्होंने कहा जब वह ओरा के साथ रिलेशनशिप में थे तभी से वो सेक्स के आदि हो गए। जिसके बाद उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए। उन्होंने वॉट्सऐप के जरिए कई महिलाओं का नंबर लिया और फिर उनसे बातें करनी शुरू की । वो कहते हैं अब तो उन्हें खुद भी याद नहीं कि वो अब तक कितनी महिलाओं के साथ सो चुके हैं।

जब आर्थर ने ‘द एक्स फैक्टर’ जीती थी तब उनकी मुलाकात ओरा के साथ हुई थी। जिसके बाद वो उनके साथ कई बार डेट पर गए थे, फिर हमने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताई थी। सच कहूं तो ओरा के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद मैंने एक नई दुनिया को देखा। हमने कई रातें एक साथ गुजारी। एक दिन ओरा ने कहा कि वो मुझसे प्यार करती हैं।

लेकिन मुझे उस समय उसकी बातों पर यकीन नहीं हो रहा था। मैंने उसकी बातों को सीरियसली नहीं जिसके बाद उसने मुझसे बात करना ही बंद कर दिया और हमारा ब्रेकअप हो गया। आर्थर ने कहा, मैं जब भी ओरा की तस्वीर किसी और पुरुष के साथ देखता था तो मुझे काफी जलन होती थी। मैंने कई बार उससे मिलकर अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश की लेकिन ये नहीं हो पाया और मैं उसकी वजह से सेक्‍स एडिक्‍ट का शिकार हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.