ताज़ा खबर
 

लोगों की परवाह किए बगैर जब इस बुजुर्ग कपल ने अपने डांस से किया सभी की बोलती बंद

अक्सर लोग कहते हैं कि कपल के बीच की मोहब्‍बत समय बीतने के साथ साथ कम होती जाती है, लेकिन हाल ही में एक बुजुर्ग दंपति ने इस बात को गलत साबित कर दिखाया है। इन दिनों इस बुजुर्ग दंपति की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है।
किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस उम्र में भी दोनो इतने जोश और उमंग के साथ डांस करेंगे।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

अक्सर लोग कहते हैं कि कपल के बीच की मोहब्‍बत समय बीतने के साथ साथ कम होती जाती है, लेकिन हाल ही में एक बुजुर्ग दंपति ने इस बात को गलत साबित कर दिखाया है। इन दिनों इस बुजुर्ग दंपति की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। इसके पीछे की वजह भी काफी दिलचस्प है। आपने डांस इंडिया डांस या डांस प्लस जैसे प्रोग्राम में अक्सर बच्चे और युवक को अपने डांस का जौहर दिखाते देखा होगा। लेकिन क्या आपने किसी बुजुर्ग कपल को डांस करते हुए देखा है वो भी ऐसा जिसे देखकर अच्छे-खासे बड़े भी शर्मा जाये। जी हां, इन दिनों एक बुजुर्ग दंपति का डांस काफी चर्चा में है। जर्मनी में रहने वाले 70 साल के डायटमार एहेंट्रॉट और 64 साल की उनकी पत्नी नेल्लीया ने एक डांस शो में ऐसी परफॉर्मेंस दी की वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस उम्र में भी दोनो इतने जोश और उमंग के साथ डांस करेंगे।

दोनो ने बुजुर्गों के ‘बुगी वुगी’ डांस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। जब इनकी एंट्री हुई तो उम्र देखकर लोगों ने सोचा कि ये किसी स्लो गाने पर डांस करेंगे। लेकिन इन्होंने सभी की सोच के विपरित एकदम अलग और पॉपुलर गाने पर डांस किया। इनकी धमाकेदार डांस प्रस्तुत को देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरत में पड़ गया।

दोनो ने डांस के ऐसे-ऐसे स्टेप किए जिसे करने में शायद यंग लोगों को भी मुश्किल आए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को उनका डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है औ लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App