ताज़ा खबर
 

आपका पार्टनर वर्जिन हैं या नहीं? चुटकी में लगाएं पता!

वर्जिनिटी के बारे में बात करते समय अक्सर पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के बारे में ही बात की जाती हैं। लेकिन आज हम पुरुषों के वर्जिन होने न होने का कैसे पता लगाया जा सकता है...

आपका पार्टनर वर्जिन है या नहीं, यह सवाल हर किसी के दिमाग में होता है। इस सवाल का पता लगाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाएं जाते हैं, जिसकी वजह से अधिक्तर जोडे़ अपने पार्टनर का साथ तक खो देते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी ट्रिक्स बता रहे हैं जो ये पता लगाने में आपकी काफी हद तक मदद कर सकती हैं कि आपका पार्टनर वर्जिन है या नहीं।

वर्जिनिटी के बारे में बात करते समय अक्सर पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के बारे में ही बात की जाती हैं। लेकिन आज हम पुरुषों के वर्जिन होने न होने का कैसे पता लगाया जा सकता है इसके बारे में बता रहे हैं। जिससे आप ये पता लगा सकते हैं कि आपका बॉयफ्रेंड या पति वर्जिन है या नहीं।

1. जब आप आपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज कांपने लगेगी।
2. लड़का अगर गलती से हाथ लगने पर भी हाथ हटा लेता है या बहुत शर्माता है तो इसका मतलब है कि वो वर्जिन है। क्योंकि उसने किसी लड़की के साथ ऐसा समय नहीं बिताया है।
3. लड़का अगर लड़की से बात करते समय दूरी बनाने की कोशिश करता है या किसी महिला के पहल करने पर शर्माता है या उसका चेहरा लाल हो जाता है।
4. कुछ वर्जिन पुरुषों को जब कोई महिला छूती है तो कई बार उनकी आंखों में आंसू तक आ जाते हैं।
5.जब आप अपने बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल ही आपको बता देगी कि वो वर्जिन है या नहीं, क्योंकि अनुभवी आदमी पुरे आत्मविश्वास के साथ अपने काम पर लग जाता है, लेकिन जिसे अनुभव नहीं होता है वो ये सोचने में लग जाता है कि पहले कहां से शुरू करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.