ताज़ा खबर
 

क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर वाकई में चाकू से किया था हमला ?

असल में यह किस्सा क्या था और इसकी सच्चाई क्या है। यह कम ही लोग जानते हैं, लिहाजा आज हम आपको इस बारे में बताएंगे कि...

बॉलीवुड में जहां प्यार है। वहीं, तकरार भी है। यहां कई बार लोग पेशेवर कारणों को लेकर रूठ जाते हैं, तो कभी निजी वजहों से। जाने-माने एक्टर सनी देओल और हेमा मालिनी को लेकर कुछ ऐसा सवाल खड़ा होता है। कहा जाता है कि सनी देओल ने एक बार हेमा मालिनी पर चाकू से हमला किया था, जिसका कारण थे धर्मेंद्र। यानी सनी देओल के पिता।

असल में यह किस्सा क्या था और इसकी सच्चाई क्या है। यह कम ही लोग जानते हैं, लिहाजा आज हम आपको इस बारे में बताएंगे कि सनी ने हेमा पर चाकू से हमला किया था या नहीं। दरअसल, बात कुछ यूं है कि एक्टर धर्मेंद्र की शादी 19 साल हुई थी। प्रकाश कौर से।

वह जब फिल्मों में आए, तो यहां की चकाचौंध ने उन्हें आकर्षित किया। इसी बीच ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से उनकी मुलाकात हुई। पहली नजर में वह उन्हें भा सी गई थीं। दोनों में प्यार हुआ। इधर, धर्मेंद्र के चार बच्चे हो चुके थे। प्रकाश के साथ उन्हीं जिंदगी भी हंसी खुशी चल रही थी, लेकिन वह हेमा का दिल नहीं दुखाना चाहते थे। सो उन्होंने प्रकाश को तलाक देने की बात कही। उन्होंने मना कर दिया।

फिर क्या था, धर्मेंद्र और हेमा ने इस्लाम कबूला और शादी की। धर्मेंद्र का परिवार इससे खफा था। खासकर बेटे सनी और बॉबी। इसी बात को लेकर कहा जाता है कि सनी ने हेमा पर चाकू से वार किया था। वहीं, एक जानी-मानी मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने बताया था कि ऐसा कुछ नहीं था। पिता के हेमा से शादी करने को लेकर बेटे सदमे में थे। गुस्सा जरूर था, लेकिन उन्होंने उन पर हमला नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.