ताज़ा खबर
 

चचेरे भाई ने 8 महीने तक छोटी बहन के साथ किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंसी से सामने आई घिनौनी हरकत

पिता को अपनी बेटी के साथ हुए रेप का पता कुछ महीनों बाद लगा, जब बेटी के बीमार होने पर पिता दस जुलाई को निजी क्लीनिक में ले गए तो उसके टेस्ट करने पर गर्भवती होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

आरोपी अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ 8 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक भाई को अपनी ही छोटी चचेरी बहन के साथ 8 महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है। हिमाचल प्रदेश में शिमला के झाकड़ी थाना क्षेत्र की इस घटना ने सभी को चौंका दिया है। जहां बहन की रक्षा करने की शपथ लेने वाले भाई ने ही अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ 8 महीने तक दुष्कर्म करता रहा जिसकी वजह से नाबालिग 8 महीने की प्रेग्नेंट है।

अपनी चचेरी बहन से लगातार दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद झाकड़ी थाना में पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार पीडि़ता के भाई ने नवंबर में अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करना शुरू किया था। साथ ही आरोपी ने इस बात को किसी से न कहने की धमकी दी और डर की वजह से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। परिवार को इस बात का पता तब चला जब कुछ महीनों बाद पीड़िता के बीमार हो गई और निजी क्लीनिक में इलाज के लिए ले जाया गया। जब पिता दस जुलाई को निजी क्लीनिक में ले गए तो उसके टेस्ट करने पर गर्भवती होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सोमवार को पीडि़ता के पिता ने झाकड़ी थाने में मामला दर्ज करवा दिया। वहीं शिमला की एसपी सौम्या संबाशिवन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी रामपुर देव कुमार नेगी और थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट तहत यह मामला दर्ज किया हैं। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मेडिकल रिपोर्ट में भी 8 महीने की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। नाबालिग का मेडिकल करवाया गया हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App