ताज़ा खबर
 

प्लेन का एक टिकट खरीद इस शख्स ने खाया पूरे साल फ्री में वीआईपी खाना

इन जनाब का तरीका जानकर हर कोई हैरत में है। अब हम आपको बताते हैं कि चीन के रहने वाले नोंग वाह यिट पोह ने आखिर एक साल तक ये अनोखा कारनामा कैसे किया।
आज हम एक ऐसे नटवरलाल के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक-दो दिन नहीं बल्कि पूरे साल एयरपोर्ट पर वीआईपी खाना मुफ्त में खाया। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

आज के दौर में हर कोई इस ताक में रहता है कि कहीं छूट या मुफ्त का कोई सामान मिल जाए। ऐसे में आज हम एक ऐसे नटवरलाल के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक-दो दिन नहीं बल्कि पूरे साल एयरपोर्ट पर वीआईपी खाना मुफ्त में खाया।जी हां, इन जनाब का तरीका जानकर हर कोई हैरत में है। अब हम आपको बताते हैं कि चीन के रहने वाले नोंग वाह यिट पोह ने आखिर एक साल तक ये अनोखा कारनामा कैसे किया। सबसे पहले इन्होंने हवाई जहाज का एक फर्स्ट क्लास टिकट खरीदा। उस टिकट के आधार पर हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज में मुफ्त में दावत उड़ाई। फिर जब उसकी फ्लाइट का समय होने को आया तो उसके कुछ ही देर पहले अपने टिकट को अगले दिन के लिए रीशेड्यूल करवा दिया। अगले दिन फिर फ्री की दावत उड़ाई और फिर टिकट अगले दिन की फ्लाइट के लिए रीशेड्यूल करवा लिया।

इसी तरह वह रोजना अपनी टिकट को एक दिन आगे करता गया। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि ऐसा उसने पूरे 300 दिनों तक किया। इस दौरान किसी भी स्टाफ को उस पर किसी तरह का शक भी नहीं हुआ। लास्ट में जब उसकी टिकट की वैलिडिटी खत्म होने पर आई तो उसने अपना टिकट ही कैंसिल करा लिया। टिकट कैंसल कराने के बाद उसे पूरे पैसे रिफंड के रूप में वापस मिल गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App