ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा का ये बोल्ड अंदाज

रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने उसके बाद कई फिल्मों में अपने हॉटनेस के जलवे बिखेरें। अनुष्‍का चाहे किसी भी ड्रेस में क्‍यों न हों, वो आज भी सबके दिल को छू जाती हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। बैंड बाजा बारात फिल्म में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने हॉट सीन्स देकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने उसके बाद कई फिल्मों में अपने हॉटनेस के जलवे बिखेरें। अनुष्‍का चाहे किसी भी ड्रेस में क्‍यों न हों, वो आज भी सबके दिल को छू जाती हैं। अनुष्‍का का हॉट अंदाज ही है, जो उन्‍हें दूसरों से अलग करता है। यहां हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा पर फिल्माए कुछ हॉट सीन्स की।

# बैंड बाजा बारात

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात ने अपने हॉट सीन्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म को युवा वर्ग ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के एक सीन अनुष्का और रणवीर के बीच काफी लंबा रोमांस चला था। जिसके बाद से इन दोनों की अफेयर्स की खबर भी लोगों के बीच फैल गई थी। लेकिन कुछ दिनों के बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया।

#बदमाश कंपनी

अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के बाद सीधी-साधी क्यूट इमेज को पीछे छोड़ अनुष्का ने फिल्म बदमाश कंपनी में हॉट एंड सेक्सी रोल प्ले कर सबको चौंका दिया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर थे। बाक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। लेकिन इस फिल्म के बाद शाहिद और अनुष्का की अफेयर्स की खबरें भी सुर्खियां बटोरने लगी थी।

# बॉम्बे वेलवेट

बॉम्बे वेलवेट फिल्म में रनबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने कई किस सीन्स दिए हैं। जिस वजह से ये फिल्म सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी। इस सीन में जॉनी रोजी को अचानक अपने रूम में खींच लेता है और उसे किस करना शुरू कर देता है।

#मटरू की बिजली का मंडोला

इमरान खान और अनुष्का शर्मा की 2013 में आई फिल्म मटरू की बिजली का मंडोला में अनुष्का शर्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सबको अपना दिवाना बना दिया था। इस फिल्म में पंकज कपूर और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आईं थी।

# ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ और दिल धड़कने दो

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की ऑन स्क्रीन जोड़ी लोग बार-बार देखना चाहते हैं। फिल्म बैंड बाजा बारात से ही इन दोनों की कमेस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आने लगी। लेकिन ब्रेकअप होने की वजह से इन दोनों ने साथ काम करन से मना कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App