ताज़ा खबर
 

बार्बर का कमाल : सैलून की मरम्मत के लिए कम पड़े पैसे तो फर्श पर चिपका डाले सिक्के

आपको बिल्लू बार्बर फिल्म तो याद ही होगा। इस फिल्म में बिल्लू के किरदार में एक्टर इरफान खान ने एक गरीब बार्बर का रोल प्ले किया था। बार्बर की दुकान अगर अच्छी नहीं हो तो लोग वहां जाने से बचन की कोशिश करते हैं।
ब्रिटेन में एक बार्बर ने अपने हेयर सैलून की नए अंदाज में फ्लोरिंग कराई है। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

आपको बिल्लू बार्बर फिल्म तो याद ही होगा। इस फिल्म में बिल्लू के किरदार में एक्टर इरफान खान ने एक गरीब बार्बर का रोल प्ले किया था। बार्बर की दुकान अगर अच्छी नहीं हो तो लोग वहां जाने से बचन की कोशिश करते हैं। यही कुछ इस फिल्म में इरफान खान के साथ भी होता है। चलिए अब हम आपको बताते हैं एक ऐसे बार्बर के बारे में जिसकी हालत भी कुछ बिल्लू की तरह ही थी। इस बार्बर के पास दुकान की फर्श बनाने के लिए पैसे कम पड़ गए थे। ऐसे में इसने एक अनोखा रास्ता अपनाया।

दरअसल, ब्रिटेन में एक बार्बर ने अपने हेयर सैलून की नए अंदाज में फ्लोरिंग कराई है। इसके लिए उसने एक हजार पाउंड खर्च किए हैं। रिच होल्‍थाम नाम के इस बार्बर ने कुछ बेहतर करने का सोचा और फिर यह अनोखा आइडिया उसके दिमाग में आया। अब इस सैलून में जो भी जाता है उसके पैरों के नीचे सिर्फ सिक्के ही सिक्के नजर आते हैं। इस काम के लिए रिच होल्‍थाम ने 70 हजार के सिक्के खरीदे और अपने सैलून के फर्श को सिक्कों से ढकने में कामयाब रहे।

रिच होल्‍थाम के इस सोच की हर कोई तारीफ कर रहा है। इन दिनों लोगों के बीच इस सैलून को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। हर कोई इस सैलून में जाकर देखना चाहता है कि सिक्कों के फर्श पर चलने का अनुभव आखिर कैसा होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App