ताज़ा खबर
 

जब पूल में पिंक स्विमसूट पहनकर उतरी ये अप्सरा और हो गया…

38 साल की इस टीवी स्टार की ड्रेस पर स्लोगन के तौर पर 'लेट्स गेट फिजिकल' लिखा था, जो ओलिविया न्यूटन - जॉन का मशहूर गाना है। पूल में सन बाथ लेने के दौरान कब उनका निप स्लिप हो गया यह वह नहीं जान पाईं।

अपने फैशन सेंस से हरदम चर्चा में बनी रहने वाली रिएलिटी शो बिग ब्रदर की एक्स कंटेस्टेंट ऐसलीन हॉर्गन वॉलस एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बनी हैं। हाल ही में वह अमेरिका के लॉस एंजलिस में स्विमिंग पूल के पास छुट्टियां मनाते देखी गईं। उन्होंने गुलाबी रंग का स्विमसूट पहन रखा था। इसी दौरान उनका निप स्लिप हो गया।

Pink

38 साल की इस टीवी स्टार की ड्रेस पर स्लोगन के तौर पर ‘लेट्स गेट फिजिकल’ लिखा था, जो ओलिविया न्यूटन – जॉन का मशहूर गाना है। पूल में सन बाथ लेने के दौरान कब उनका निप स्लिप हो गया यह वह नहीं जान पाईं।

Pink

चैनल 4 के ‘हाऊ डिड यू गेट सो रिच’ में आने के बाद उन्होंने द सन को बताया कि शो ऑन एयर होने के बाद उन्हें लोगों से सैकड़ों मेल आए, जिसमें उनसे कई चीजें मांगी गई थीं। हॉर्गन साल 2007 में सुर्खियों में आई थीं। तब वह बिग ब्रदर शो में तीसरे पायदान पर आई थीं।

Pink

(फोटो सोर्सः रेचपूट/मेगा)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.