ताज़ा खबर
 

20 साल की महिला ने किया 14 साल के लड़के का रेप

टेलर पर रेप का केस दर्ज किया गया। टेलर ईस्ट कैरोलीना यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है और उसे जमानत के लिए सवा दो लाख डॉलर चुकाने होंगे।
टेलर बार में काम करते समय इस लड़के से मिली थी जिसे एक कॉमेन फ्रेंड ने मिलवाया था।(यूट्यूब)

20 साल की लड़की द्वारा 14 साल के लड़के का रेप करने का मामला सामने आया है। मामला अमेरिकी स्टेट नॉर्थ कैरोलीना में का है जहां कॉलेज स्टूडेंट टेलर एश्टन नाम की 20 साल की लड़की पर 14 साल के लड़के का रेप करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि टेलर बार में काम करते समय इस लड़के से मिली थी जिसे एक कॉमेन फ्रेंड ने मिलवाया था।

पुलिस के मुताबिक दोनों मई से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन लड़के की मां की शिकायत के बाद टेलर पर रेप का केस दर्ज किया गया। टेलर ईस्ट कैरोलीना यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है और उसे जमानत के लिए सवा दो लाख डॉलर चुकाने होंगे।

नॉर्थ कैरोलीना सामाजिक रूप से एक रूढ़िवादी स्टेट है, जहां लोग धार्मिक मान्यताओं में बहुत यकीन रखते हैं। यहां 16 साल के बच्चों को माता-पिता की सहमति से शादी की इजाजत है और अगर कोई बच्ची 14 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई है, तो उसे भी शादी की इजाजत है।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में नॉर्थ कैरोलीना में ही 25 साल की एक महिला टीचर पर अपने तीन स्टूडेंट्स के साथ जबरन सेक्स करने का मामला सामने आया था। दिल्ली में भी पिछले साल जुलाई में 26 साल की एक महिला पर 17 साल के लड़के का रेप करने का केस दर्ज किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App