scorecardresearch

‘लड़की सेक्स करने को बोले तो वो धंधा कर रही है’ पहले भी महिला विरोधी बयान दे चुके हैं मुकेश खन्ना, भाजपा का किया है प्रचार

MeToo मूवमेंट के दौरान खन्ना ने कहा था, ”यह प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं।”

‘लड़की सेक्स करने को बोले तो वो धंधा कर रही है’ पहले भी महिला विरोधी बयान दे चुके हैं मुकेश खन्ना, भाजपा का किया है प्रचार
(Photo Credit – Facebook/IAmMukeshKhanna)

टीवी के शक्तिमान और 80 के दशक के जाने-माने एक्टर मुकेश खन्ना एक बार फिर अपने महिला विरोधी बयान की वजह से चर्चा में हैं। खन्ना ने कहा है, ”कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं। वो लड़की, लड़की नहीं है। वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है। वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए। इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो।”

मुकेश खन्ना Bheeshm International नाम से एक YouTube चैनल चलाते हैं, जिसे 1.15 मिलियन यूजर्स ने सब्सक्राइब किया है। इसी चैनल पर उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कैसी लड़कियों से बचकर रहना चाहिए।

महिलाओं की आजादी से शक्तिमान को परेशानी?

यह पहला मामला नहीं है जब मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया हो। MeToo मूवमेंट के दौरान खन्ना ने कहा था, मी टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर निकलकर काम पर जाने लगीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा,  ”मर्द अलग होता है औरत अलग होती है। औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी बोल जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मी-टू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।”

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं खन्ना

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के साथ एक वीडियो डाला है। इस वीडियो में खन्ना भारत सरकार से अपील करते हैं कि भारत को जल्द से जल्द हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। ट्विटर पर अपने इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए वह लिखते हैं, ”हिंदुस्तान में रह कर अपने देश को हिंदुस्तान ना कह कर इंडिया कहलवाना बहुत हो गया। ये तो उसी दिन ही हो जाना चाहिए था जब पाकिस्तान बना। आश्चर्य है कि जब जिन्ना ने पाकिस्तान की मांग रखी और बना दिया तब नेहरू ग्रुप ने हिंदुस्तान क्यों नहीं बनाया।”

भाजपा के लिए कर चुके हैं प्रचार

महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना कई साल तक भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर चुके हैं। हालांकि पार्टी ने उन्हें कभी टिकट नहीं दिया। खन्ना आज भी सोशल मीडिया पर भाजपा और उसकी नीतियों की तारीफ करते रहते हैं। 2015 में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था, ”भारत का विकास केवल नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही हो सकता है।”

पढें विशेष (Jansattaspecial News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.