ताज़ा खबर
 

IPL 2109: हार्दिक के छक्के पर देखने लायक था सुरेश रैना का रिएक्शन VIDEO

IPL 2019: हार्दिक पंड्या ने आखिरी में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस दौरान पंड्या ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना देखते रह गए।

IPL 2019: हार्दिक ने स्टेडियम के छत पर मारा सिक्स (PC – IPL official Site)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई को उसी के घर में हरा दिया। 2015 से घर पर लगातर 17 मैच जीतते आ रही चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई ने 46 रनों से हरा दिया। इस मैच में एक बार फिर युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आखिरी में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस दौरान पंड्या ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना देखते रह गए।

हार्दिक ने ब्रावो द्वारा डाले जा रहे आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर लॉन्ग ऑन लम्बा छक्का मारा। इस शॉट को देख रैना भी हैरान रह गए। आखिरी ओवर में पोलार्ड ने एक चौका और हार्दिक ने एक चौके तथा एक छक्के की मदद से 17 रन जोड़कर चेन्नई को 156 रनों का लक्ष्य दिया। बता दें मुंबई के लिए रोहित शर्मा और एविन लुइस ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 75 रन जोड़े। रोहित ने 48 गेंद पर तीन छक्के और छह चौके की मदद से 67 रन बनाए। वहीं लुइस ने 30 गेंद पर एक छक्के और तीन चौके की मदद से 32 रन बनाए।

लेकिन जवाब में अपने नियमित कप्तान के बिना उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 17.4 ओवरों में 109 रनों पर ही ढेर हो गई। यह चेन्नई की इस सीजन में अपने घर में पहली हार है। इससे पहले उसने अपने घर में पांच मैच खेले थे और सभी में जीत हासिल की थी। चेन्नई को अपने कप्तान की कमी निश्चित तौर पर खली। मध्यक्रम में टीम के पास ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं था जो टीम को संभाल सके। यह चेन्नई का अपने घर में आईपीएल का सबसे कम स्कोर भी है।

Next Stories
1 अब नहीं चलेगी स्टेन गन, कंधे की चोट के चलते आईपीएल से बाहर हुए डेल स्टेन
2 IPL 2019: अपने ऊपर बने जोक्स पढ़ देखने लायक था इमरान ताहिर का रिएक्शन, देखें VIDEO
3 VIVO IPL 2019, KXIP vs RCB: आरसीबी ने चखा जीत का स्वाद, पंजाब को 8 विकेट से मिली हार
यह पढ़ा क्या?
X