ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को तगड़ा झटका, ड्वेन ब्रावो दो हफ्ते के लिए बाहर

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को चेन्नई को इस सीजन की पहली हार झेलनी पड़ी और इसी दौरान ब्रावो भी चोटिल हो गए थे।

IPL 2019: ड्वेन ब्रावो आईपीएल से दो हफ़्तों के लिए बाहर। (Indian express file picture)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वे संस्करण का 18वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो पांव में चोट लगने के कारण दो सप्ताह के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को चेन्नई को इस सीजन की पहली हार झेलनी पड़ी और इसी दौरान ब्रावो भी चोटिल हो गए थे।

इस बात की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने दी। हसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा ” “मैं इस बात की पुष्टि करना चाहता हूं कि ब्रावो हैमस्ट्रिंग तनाव के चलते दो हफ़्तों के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं। यह टीम के लिए बड़ा नुकसान है। जाहिर है वह एक खिलाड़ी के रूप में टीम को संतुलन प्रदान करते हैं। उनके जाने से थोड़ी मुश्किल होने वाली हैं लेकिन मुझे भरोसा हैं हम एकजुट होकर एक मजबूत टीम कि तरह काम करेंगे।”

चेन्नई के लिए ब्रावो का चोटिल होने एक बड़ा झटका है क्योंकि तेज गेंदबाज लुंगी नगिदी पहले ही चोट के कारण वापस जा चुके हैं जबकि डेविड विली ने व्यक्तिगत कारणों के चलते इस सीजन में न खेलने का फैसला लिया है। आईपीएल में टीमें केवल चोटिल खिलाड़ियों की जगह ही नए खिलाड़ियों को शामिल कर सकती हैं जिसके कारण चेन्नई विली के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को मौका नहीं दे सकती है। पिछले मैच में ब्रावो का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और उन्होंने आखिरी ओवर में 29 रन खाए थे, लेकिन पिछले सप्ताह राजस्थान के खिलाफ उन्होने आखिरी ओवर में 11 भी बचाए थे। गेंदबाजी के अलावा ब्रावो बल्लेबाजी में भी टीम में अहम योगदान देते हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2019: टीम तो आंद्रे रसेल के तूफान में उड़ी, पर विराट कोहली बना गए रिकॉर्ड