ताज़ा खबर
 

अंतरिक्ष यात्री को कॉल करके मार्क जुकरबर्ग पूछेंगे सवाल- तुम्हें खाना कौन देता है ?

जिन लोगों ने जुकरबर्ग बात करेंगे उनमें नासा के दो अंतरिक्ष यात्री, जिनका नाम टिम कोपरा और जेफ विलियम्स है वे यूरोपीय अंतरिक्ष एजेंसी के एक अंतरिक्ष यात्री टिम पीक शामिल हैं।

Author वॉशिंगटन | Updated: May 28, 2016 4:38 PM
जुकरबर्ग एक जून को अंतरिक्ष यात्रियों से बातचीत शुरू करेंगे।

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (ISS) पर रहकर काम कर रहे तीन अंतरिक्ष यात्रियों से लाइव चैट करेंगे। अपनी बातचीत में जुकरबर्ग उनसे नासा के फेसबुक पेज पर दर्शकों द्वारा डाले गए सवाल भी पूछेंगे।

जिन लोगों ने जुकरबर्ग बात करेंगे उनमें नासा के दो अंतरिक्ष यात्री, जिनका नाम टिम कोपरा और जेफ विलियम्स है वे यूरोपीय अंतरिक्ष एजेंसी के एक अंतरिक्ष यात्री टिम पीक शामिल हैं। 20 मिनट तक चलने वाले फेसबुक लाइव वीडियो कॉल के दौरान जुकरबर्ग उनसे सवाल पूछेंगे और दर्शकों को खुद लाइवस्ट्रीम करने में सक्षम बनाने के लिए फेसबुक लाइव का इस्तेमाल करेंगे।

नासा ने कहा कि जुकरबर्ग एक जून को वहां के वक्त के हिसाब से दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर इन अंतरिक्ष यात्रियों से बातचीत शुरू करेंगे।

फेसबुक के यूजर्स ने अंतरिक्ष यात्रियों के लिए रोमांचक सवाल पोस्ट किए हैं जैसे कि आईएसएस पर न्यूटन के बकेट एक्सपेरीमेंट का क्या नतीजा है? अंतरिक्ष स्टेशन पर खाया जाने वाला भोजन कौन उपलब्ध कराता है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X