ताज़ा खबर
 

VIDEO: ट्रेन में सेल्फी कैमरा किया ऑन और देने लगी ग्लैमरस पोज, महिला की कॉन्फिडेंस की सब कर रहे तारीफ

दरअसल इस महिला ने ट्रेन के अंदर अपने फोन का कैमरा ऑन किया और ग्लैमरस पोज देने लगी जिसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर इस लड़की के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं।

जैसिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। (फोटो-benyahr)

सोशल मीडिया पर आजकल पोस्ट काफी तेजी से वायरल होती है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लोग अपने इमोशन और फीलिंग्स जाहिर करते हैं। ऐसे में वहां मौजूद यूजर्स अक्सर पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते है कुछ ऐसा ही हो रही है न्यू यॉर्क की एक महिला की पोस्ट पर जहां लोग उसके कॉन्फिडेंस यानी आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल इस महिला ने ट्रेन के अंदर अपने फोन का कैमरा ऑन किया और ग्लैमरस पोज देने लगी जिसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर इस लड़की के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं।

जैसिका जॉर्ज नाम की इस महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब यह लड़की फोन के कैमरे से फोटो क्लिक कर रही होती है तो इस महिला के साथी ने इसकी वीडियो बना ली। बेन येर ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कापी व्यूज मिले हैं।

8 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वीडियो देखने वाले यूजर्स जैसिका के कॉन्फिडेंस की काफी तारीफ की है। 57 सेकेंड के इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जैसिका चलती ट्रेन में ऊंची हिल पहनकर फोन के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। जैसिका ने ट्विटर पर खुद इन तस्वीरों को पोस्ट किया है।

फोटो और वीडियो पर यूजर्स के कमेंट के बाद जैसिका ने लोगों का अभिवादन किया है। जैसिका ने लिखा है कि  सोशल मीडिया पर इतना प्यार  मिलने के बाद मैं अभिभूत हूं। इस सकारात्मकता के लिए धन्यवाद ऐसे ही लोगों में सकारात्मकता फैलाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीर में ‘हिंदू और मुसलमान’ वाला एंगल ले आए ट्रंप! अमेरिकी राष्ट्रपति ने फिर अलापा मध्यस्थता का राग
2 Google पहले पाकिस्तानी झंडे को बता चुका है Best Toilet Paper in the World? अब PM इमरान खान को ‘Bhikhari’, जानें वजह
3 ‘इमरान खान ने बेच दिया कश्मीर, मोदी से की थी ‘डील’ की कोशिश’, पाकिस्तान पीएम की पूर्व पत्नी रेहम खान का गंभीर आरोप
ये पढ़ा क्या?
X