Woman will get free pizza for one year, because she returned 3.4 lakhs - Jansatta
ताज़ा खबर
 

डोमिनोज ने पिज्जा की जगह 3.5 लाख रुपए नकद कर दिए डिलिवर

उन्हें लगा था कि वह हमेशा की तरह एक नॉर्मल डिलिवरी बॉक्स ले रही हैं। लेकिन जब उन्होंने इसे खोला तो इसमें 5 हजार डॉलर (करीब साढ़े तीन लाख रुपए) का बंडल मिला।

तोहफे के रूप में डॉमिनोज की ओर से एक साल के लिए मुफ्त में पिज्जा देने की घोषणा की गई।

कैलिफोर्निया में एक महिला ने जब पिज्जा ऑर्डर किया तब उसे नहीं पता था कि उस पिज्जा के साथ और कुछ भी आ रहा है। यह ना सिर्फ लापरवाही बल्कि साथ में इमानदारी की भी मिला-जुला मामला है। दरअसल अमेरिकी महिला सेलिना एवालोस को चिकन विंग्स खाने का मन हुआ तो उन्होंने डोमिनोज में ऑर्डर दिया। उन्हें लगा था कि वह हमेशा की तरह एक नॉर्मल डिलिवरी बॉक्स ले रही हैं। लेकिन जब उन्होंने इसे खोला तो इसमें 5 हजार डॉलर (करीब साढ़े तीन लाख रुपए) का बंडल मिला। सेलिना ने ईमानदारी दिखाते हुए तुरंत इसे वापस कर दिया।

टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल डोमिनोज वालों ने गलती से चिकन की जगह उसे नोटों के बंडल से भरा डिब्बा पहुंचा दिया था। अब सेलिना चाहतीं तो नोटो के इस बॉक्स को रख सकती थीं, लेकिन उन्होंने इसे वापस करना सही समझा। इसके लिए उन्होंने डोमिनोज को फोन किया और कैश के बारे में जानकारी दी। हालांकि महिला इस बात से भी हैरान हुई कि करीब 24 घंटे के बाद में कंपनी के कर्मचारी उसके पास पैसे लेने वापस आए। लेकिन सेलिना की इस ईमानदारी का ईनाम भी दिया गया।

Read Also: अमेरिकन टीवी स्‍टार किम कर्दाशियां को दिखाई बंदूक, लूट ले गए 1 अरब रुपए से ज्‍यादा का सामान

उन्हें ना सिर्फ ऑफिस से एक दिन की छुट्टी दी गई, वहीं डोमिनोज की ओर से एक साल के लिए मुफ्त में पिज्जा देने की घोषणा कर उनकी प्रशंसा की गई। जहां तक लापरवाही की बात हैं तो डॉमिनोज को अपने नोटों को रखने की जगह के बारे में फिर से विचार करना चाहिए, क्योंकि यह पहली बार नहीं है कि कंपनी ने किसी को पिज्जा की जगह कैश भेज दिया है। पिछले साल सितंबर में माइक वेगास को भी करेंसी नोट भेज दिए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App