ताज़ा खबर
 

अपना समझ दूसरे के अपार्टमेंट में घुस गई पुलिसवाली, अंदर मौजूद शख्‍स की गोली मार ले जी जान

महिला पुलिस अधिकारी की पहचान अभी तक जाहिर नहीं की गई है। डलास पुलिस डिपार्टमेंट और डलास काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस मिलकर इस मामले की जांच कर रहे हैं।

अमेरिका के डलास की घटना। (file pic)

अमेरिका के डलास प्रांत में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला पुलिस अधिकारी गलती से अपना अपार्टमेंट समझ किसी दूसरे के अपार्टमेंट में घुस गई और वहां मौजूद शख्स को गोली मार दी। इस हादसे में पीड़ित शख्स की मौत हो गई है। फिलहाल डलास पुलिस ने आरोपी महिला अधिकारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। खबर के अनुसार, महिला पुलिस अधिकारी ने पूछताछ में बताया है कि अपनी शिफ्ट खत्म कर वह यूनिफॉर्म में ही अपने घर लौटी थी। इस दौरान वह गलती से किसी दूसरे के अपार्टमेंट को अपना समझकर उसमें घुस गई। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि अपार्टमेंट में ऐसा क्या हुआ कि महिला पुलिस अधिकारी ने युवक को गोली मार दी?

इस हादसे में मारे गए युवक की पहचान 26 साल के बॉथम शेम जीन के रुप में हुई है। हादसे के बाद बॉथम को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला पुलिस अधिकारी की पहचान अभी तक जाहिर नहीं की गई है। डलास पुलिस डिपार्टमेंट और डलास काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस मिलकर इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में पता चला है कि हादसे में मारा गया जीन कैरिबियाई देश सेंट लूसिया का निवासी था और साल 2016 में उसने स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी। उसके बाद से वह रिस्क एस्युरेंस और अकाउंटिंग फर्म प्राइसवाटरहाउसकूपर्स की डलास स्थित शाखा में काम कर रहा था।

जीन की मां ने इस मुद्दे पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि कोई इतना पागल कैसे हो सकता है कि वह किसी दूसरे व्यक्ति के अपार्टमेंट को अपना समझकर उसमें घुस जाए। जीन की मां एली के अनुसार, वह बेहद अच्छा लड़का था और चर्च में भी काफी एक्टिव रहता था। वहीं इस घटना पर पड़ोस के लोगों ने भी गुस्सा जाहिर किया है और महिला पुलिस अधिकारी पर सवाल खड़े किए हैं। लोगों का कहना है कि अब वह कभी भी अपने घर के दरवाजे खुले नहीं छोड़ेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App