हनीमून पर पति ने की ऐसी हरकत, पत्‍नी ने लगा दी तलाक की अर्जी

एक नवविवाहित महिला पति की हरकतों से इतनी तंग आ गई कि उसने तुरंत ही तलाक की अर्जी लगा दी। मामला यूएई का है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

एक नवविवाहित महिला पति की हरकतों से इतनी तंग आ गई कि उसने तुरंत ही तलाक की अर्जी लगा दी। मामला यूएई का है। खलीज़ टाइम्स ने अरबी भाषा के अखबार अल बयान के हवाले से बताया कि महिला ने अपनी याचिका अबू धाबी की अदालत में लगाई है। महिला ने हनीमून के दौरान ईरानी पति की कुछ हरकतों के आधार पर उसे ‘चीप’ करार देते हुए तलाक की मांग की है।

महिला का दावा है कि पति ने उससे सभी तरह के बिल्स का भुगतान करने के लिए कहा। इनमें बिजली, पानी और किराने का बिल भी शामिल है। महिला का आरोप है कि पति ने इस शादी पर एक पाई भी खर्च नहीं की। उसके मुताबिक, उम्र में 13 साल छोटे इस पति ने सभी सेवाओं के लिए बिल्स महिला के नाम पर रजिस्टर कराने के लिए कहा। इसके लिए पति ने अपने निजी दस्तावेज गुम होने का हवाला दिया।

महिला के वकील के मुताबिक, पति ने कहा कि वह दोबारा से अपने दस्तावेज बनवा रहा है। यह कहकर उसने महिला को सभी बिल्स अपने नाम पर रजिस्टर करवाने को कहा। महिला का दावा है कि घर का सारा फर्नीचर उसने ही खरीदा है। इसके लिए शुक्रगुजार होने के बजाए पति उसकी अनदेखी करने लगा, जिसकी वजह से उसकी शादी में बहुत समस्याएं आने लगी हैं।

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
वीडियो में देखें: अल कायदा ने भारतीय उपमहाद्वीप में खोली नई शाखा
अपडेट