ताज़ा खबर
 

अलग-अलग फोन पर चैट करती थी नई-नवेली बीवी, शौहर ने गोली मार ले ली जान

महमूद अख्तर के अनुसार, उनकी बेटी की अरेंज्ड मैरिज हुई थी और सोहेल रिश्ते में उनका भांजा लगता है। महमूद अख्तर ने बताया कि कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी सोहेल से की थी।

मोबाइल पर मैसेज करने से भड़का पति, गोली मारकर पत्नी की हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकिस्तान में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने अपनी नई-नवेली पत्नी की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपनी पत्नी को मोबाइल फोन से अलग-अलग नंबरों पर मैसेज करते देख लिया था। मामला रावलपिंडी के नजदीक वाह कैंट का है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार, महमूद अख्तर ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी 19 साल की बेटी कंवल महमूद की उसके पति मलिक सोहेल ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अख्तर के मुताबिक कंवल, मोबाइल से किसी नंबर पर मैसेज कर रही थी, इसी बात से नाराज होकर सोहेल ने उसे गोली मार दी।

महमूद अख्तर के अनुसार, उनकी बेटी की अरेंज्ड मैरिज हुई थी और सोहेल रिश्ते में उनका भांजा लगता है। महमूद अख्तर ने बताया कि कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी सोहेल से की थी। महमूद अख्तर की शिकायत पर पुलिस ने सोहेल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। नवंबर, 2017 में पंजाब के लाहौर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी, क्योंकि महिला ने अपने पति को ठंडा खाना परोस दिया था।

बता दें कि ऐसे ही एक मामले में बीते साल दिसंबर में पाकिस्तान के कराची में एक स्कूल प्रिंसिपल महिला की हत्या कर दी गई थी। बाद में पुलिस जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी। दरअसल आरोपी ने अपनी पत्नी की दोस्त से ही गुपचुप तौर पर दूसरी शादी कर ली थी। जिसका खुलासा होने पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और आखिर में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App