ताज़ा खबर
 

Video: पति से अफेयर होने के शक में महिला को सरेआम पीटा, निकाले कपड़े

हमला करने वाले ग्रुप ने महिला को तब तक पीटा जब तक वह बेहाल नहीं हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों में से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।
पीड़ित महिला को लात-घूसे मारते हुए उसके कपड़े भी उतारने की कोशिश की गई। (Photo: Youtube)

चीन में महिलाओं के एक ग्रुप ने एक मासूम महिला को सरेआम पीटा। माना जा रहा है कि हमला करने वाले इस ग्रुप की मुखिया ऐसे शख्स की पत्नी थी, जिसका अफेयर पीड़ित महिला के साथ था। महिला को मारते हुए उसकी वीडियो भी बनाई गई, जिसे चीन की वीडियो शेयरिंग ऐप Miaopai पर अपलोड किया गया।

वीडियो में दिखा कि जमीन पर पड़ी एक महिला को कुछ औरतों का एक ग्रुप बुरी तरह पीट रहा है। पीड़ित महिला को लात-घूसे मारते हुए उसके कपड़े भी उतारने की कोशिश की गई। हरे कपड़ों में जमीन पर पड़ी यह महिला अपने चेहरा छुपाती देखी जा सकती है। वह दर्द से चिल्ली रही है और उसे सरेआम लगातार पीटा जा रहा है। पिटाई करने वाली महिलाओं में एक ऐसी महिला भी थी जिसके पति के साथ पीड़ित महिला का अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है इस महिला ने बदला लेने के लिए ही पीड़िता को शिकार बनाया।

महिलाओं के ग्रुप ने इस मासूम को तब तक पीटा जब तक वह बेहाल नहीं हो गई। उसके जूते भी निकालकर उसी के गले में पहना दिए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों में से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। घटना चीन के किस इलाके की है यह साफ नहीं हो पाया। हालांकि सोशल साइट पर वीडियो डालने के बाद यह बहस शुरू हो गई कि क्या किसी को इस तरह पीटकर बदला लेना सही है?

Read Also:  वीडियो: रोमांस करते-करते गहरे पानी में गिरने लगी लड़की, ब्‍वॉयफ्रेंड ने भी झटक दिया पैर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.