ताज़ा खबर
 

मॉस्को मेट्रो स्टेशन पर कटा हुआ सिर लिए पकड़ी गई महिला, चिल्ला रही थी ‘मैं आतंकवादी हूं’

महिला जो कि संदिग्ध तौर पर मनोवैज्ञानिक समस्या से पीड़ित है, रूसी भाषा में चिल्ला रही थी 'मैं आतंकवादी हूं' और खुद को बम से उड़ाने की धमकी दे रही थी।"

Author मॉस्को | February 29, 2016 7:27 PM
मेट्रो स्टेशन के पास सुरक्षा घेरा तैयार करते रूस के पुलिस अधिकारी। (एपी फोटो)

रूस की राजधानी मॉस्को के अति व्यस्त मेट्रो स्टेशन पर एक महिला के हाथ में बच्चे का कटा हुआ सिर देखे जाने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला पर ही बच्चे की हत्या करने का शक है। स्थानीय समाचार रिपोर्ट के मुताबिक, “महिला जो कि संदिग्ध तौर पर मनोवैज्ञानिक समस्या से पीड़ित है, रूसी भाषा में चिल्ला रही थी ‘मैं आतंकवादी हूं’ और खुद को बम से उड़ाने की धमकी दे रही थी।”

कथित तौर पर इस घटना के वीडियो फुटेज को ऑनलाइन पोस्ट किया गया है। इसमें उत्तर-पश्चिम मॉस्को में ऑक्तयाबर्सकोय मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार पर महिला काले कपड़े में दिखाई दे रही है। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, महिला ने अपने बैग से बच्चा का कटा हुआ सिर निकाला और चिल्लाने लगी, ‘मैंने एक बच्चे को मारा, मैं एक आतंकवादी हूं।’

रूस की आतंरिक मामलों के मंत्री ने इसकी पुष्टि की है कि महिला वास्तव में एक बच्चे का कटा हुआ सिर हाथ में लिए थी। बच्चे की उम्र करीब चार साल रही होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App