ताज़ा खबर
 

संवेदनहीनता की हद: मह‍िला को टक्‍कर मार गई टैक्‍सी, कि‍सी ने नहीं उठाया, एसयूवी सवार ने फ‍िर से रौंदा, देखिए वीडि‍यो

महिला सड़क पर मदद के इंतजार में तड़पती रहती है तभी दूसरी SUV उसे टक्कर मार देती है, पहली बार हादसे में बच गई महिला की इस बार मौत हो जाती है।

टैक्सी से टक्कर के बाद तड़पती रही महिला, किसी ने नहीं की मदद, एक ही मिनट बाद एक SUV ने महिला को रौंद डाला (Weibo grab)

चीन की सोशल मीडिया वीबो (Weibo) से आई एक वीडियो हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में एक चौराहे पर सड़क पार कर रही एक महिला को एक टैक्सी टक्कर मार देती है, टक्कर के बाद महिला सड़क पर गिर जाती है। महिला काफी चोटिल है और उठ नहीं पाती है। चोटिल महिला एक बार सर उठाकर इधर उधर देखती है कि उसे कोई मदद मिल जाए, लेकिन कोई उसकी मदद नहीं करते हैं। इस दौरान कई लोग सड़क पार करते हैं। सड़क पर कराह रही महिला को वो देखते भी हैं, लेकिन कोई भी महिला को उठाने की जहमत नहीं उठाता है। लोग महिला को नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाते हैं। ऐसा करते-करते लगभग दो मिनट गुजर जाता है। महिला वहीं पड़ी रहती है, इस बीच एक तेज रफ़्तार में एक SUV आती है और महिला को फिर से रौंद देती है। महिला इस बार लकी नहीं थी SUV से रौंदने के बाद पलभर में ही महिला की मौत हो जाती है। ये वीडियो चीन के हेनान प्रांत के जीफेंग एवेन्यु का है। इस चौराहे पर कोई रेड लाइट नहीं है और लोग इधर उधर देखकर ही क्रॉसिंग पार करते हैं। ये घटना 21 अप्रैल की है, लेकिन वीबो पर इसका वीडियो 7 जून को अपलोड किया गया है।

अपलोड किये जाने के साथ ही ये वीडियो वायरल हो गया है और अब तक इस वीडियो को 2 करोड़ 60 लाख लोग देख चुके हैं। इस घटना में मिस मा नाम की शख्स की मौत हुई है। पुलिस ने दोनों ड्राइवरों को गिरफ़्तार कर लिया है। लेकिन इस वीडियो ने चीन में ऑनलाइन बहस शुरू कर दी है। लोगों ने आश्चर्य जताया है कि कोई इस तरह किसी को मरते हुए कैसे देख सकता है। एक यूजर ने लिखा है कि जिस देश में इस के व्यक्तित्व वाले लोग रहते हों वो देश कभी भी महान नहीं हो सकता है। लीना नाम की एक यूजर ने लिखा है कि एक नंबर डायल करना और एंबुलेंस को बुलाना कितना मुश्किल काम है, लेकिन लोग ये भी नहीं कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App