ताज़ा खबर
 

बंदूक की नोंक पर तीन लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, फेसबुक पर कर दिया LIVE

स्वीडिश अखबार Aftonbladet ने फेसबुक के कुछ लोगों से बातचीत की। उनका कहना है कि महिला बेहोश हो रही थी जिससे पता चल रहा था उसके साथ गलत हो रहा है। जिसके बाद महिला ने पुलिस को फोन करके इस बात की जानकारी दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

स्वीडन के उप्पसला के एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक महिला के साथ गैंगरेप करके फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग कर दिया। महिला से रेप के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गैंगरेप की यह लाइव स्ट्रीमिंग एक प्राइवेट फेसबुक ग्रुप पर तकरीबन तीन घंटे तक चली। जब तक कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कैमरे को बंद नहीं किया। रेप के लाइव स्ट्रीमिंग की इस वीडियो को फेसबुक से हटाया जा चुका है।

स्वीडिश अखबार Aftonbladet ने फेसबुक के कुछ लोगों से बातचीत की। उनका कहना है कि महिला बेहोश हो रही थी जिससे पता चल रहा था उसके साथ गलत हो रहा है। जिसके बाद महिला ने पुलिस को फोन करके इस बात की जानकारी दी। लाइव स्ट्रीमिंग देखने वाली एक अन्य महिला ने बताया कि उसे पहले यह एक घटिया मजाक लगा। 22 साल की महिला ने कहा कि मैंने देखा कि दो लोग एक लड़की को बेड पर धक्का दे रहे हैं। पहले मुझे लगा कि यह एक भद्दा मजाक है, लेकिन बाद में पता चला ऐसा नहीं है। महिला ने दावा किया कि जब तक पुलिस नहीं दिखाई तब तक करीब 200 लोगों ने इस वीडियो को देखा।

वीडियो देखने वालों का कहना है कि बंदूकधारी बदमाशों ने हथियार के दम पर महिला के कपड़े उतरवाए और उसके साथ रेप किया। इस ग्रुप के एक पूर्व सदस्य ने कहा कि पहली बात तो यह कैसे कोई एक लड़की के साथ ऐसी चीज करने की सोच सकता है? और इसको लाइव कर सकता है। पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम ने अपार्टमेंट में पहुंचकर तहकीकात की। स्वीडन मीडिया के मुताबिक यह पूरी घटना स्टॉकहोल्म के उत्तर में स्थित उप्पसल के एक घर में हुई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैमरून में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, जनरल सहित छह की मौत
2 माली में बारूदी सुरंग विस्फोट, तीन सैनिकों की मौत
3 दक्षिण पूर्वी अमेरिका में तूफान का कहर, 18 लोगों की मौत