ताज़ा खबर
 

इराकी महिला का दावा- मैंने ISIS आतंकियों का सिर काटा, पकाया और उनकी लाशें जला दी

वहीदा मुहम्मद अल जुमैली सरकार के साथ मिलकर 2004 से आतंकी संगठनों के खिलाफ काम कर रहीं हैं।

ISIS अब तक 6 बार वहीदा को मारने की कोशिश कर चुका है।

इराक की एक महिला का दावा है कि इसने आतंकी संगठन ISIS के आतंकियों का सिर काटा है। वहीदा मुहम्मद अल जुमैली नाम की इस महिला का कहना है कि उसने ISIS के आतंकियों का सिर काटकर उसे पकाया है। वहीदा ने बताया कि उसने यह सब ISIS से बदला लेने के लिए किया है। वहीदा के मुताबिक इस आतंकी संगठन ने उसके दो पति, तीन भाई और पिता की निर्ममता से हत्या कर दी थी। इन्हीं हत्याओं का बदला लेने के लिए ISIS के लड़ाकों का सिर वहीदा ने काटा है। वहीदा ने आगे बताया कि इस लड़ाई में सिर और पैर में चोटें आईं हैं और पसलियां भी टूट गई हैं। वहीदा ने कहा कि मैंनें ISIS के आतंकियों के साथ लड़ाई की, उनका सिर काटा और पकाया और फिर उनके शरीर को जला दिया। इसके बाद वहीदा अपने फेसबुक पेज पर तस्वीरें पोस्ट कीं।

वहीदा ने बताया कि उसे बगदादी की तरफ से कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। ISIS ने 6 बार मुझे मारने की कोशिश की पर कभी कामयाब नहीं हो सके। मैं उनकी किलिंग लिस्ट में प्रधानमंत्री से भी ऊपर हूं। वहीदा ने 2004 से सरकार के साथ आतंकी संगठनों के खिलाफ काम कर रही हैं। ISIS सीरिया में सक्रिय कुख्यात आतंकी संगठन है। समय समय पर यह अपनी कूरता से भरे वीडियो भी रिलीज करता रहता है। यह संगठन दुनिया में कई आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार है। इसका सरगना अबू अल बकर बगदादी है। अमेरिका और रूस ने इस आतंकी संगठन के ठिकानों पर कई बार हमला किया है। यह संगठन धीरे अपने पैर पसारने में लगा हुआ है। यह युवाओं का ब्रेनवॉश करके अपने संगठन में शामिल करवाता है। इस संगठन ने फ्रांस में हमलों को अंजाम दिया था। दुनिया भर के कई देशों से युवा इस संगठन में शामिल हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App