ताज़ा खबर
 

बुर्का पहनी महिला ने तोड़ी भगवान गणेश की मूर्ति, कहा- हमारे देश में इसकी इजाजत नहीं, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला दुकानदार पर चिल्ला रही है और वह दुकान से भगवान गणेश की प्रतिमा उठाती है और उन्हें फर्श पर पटक देती है।

lord ganesha, bahrain, social mediaमहिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। (फाइल फोटो)

कुछ ही दिन में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जाएगा। इस बीच बहरीन की एक महिला की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल महिला वीडियो में भगवान गणेश की मूर्ति को तोड़ती नजर आ रही है एक समुदाय को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। घटना बहरीन के मानमा के जुफैर इलाके की बतायी जा रही है। वहीं बहरीन सरकार ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला दुकानदार पर चिल्ला रही है और वह दुकान से भगवान गणेश की प्रतिमा उठाती है और उन्हें फर्श पर पटक देती है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला अरबी में कुछ चीख-चीखकर बोल रही है और बार बार ये कहती सुनाई दे रही है कि ‘यह एक मुस्लिम राष्ट्र है।’ इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना कर रहे हैं।

बहरीन के गृह मंत्रालय ने इस मामले में कार्रवाई की है और ट्वीट कर बताया है कि ‘राजधानी की पुलिस ने महिला के खिलाफ दुकान तोड़ने और एक समुदाय और उसके कर्मकांडों को बदनाम करने के आरोप में कानूनी कार्रवाई की है।’ शाही सलाहकार अहमद अल खलीफा ने भी इस वीडियो की निंदा की है।

बता दें कि बहरीन में भारतीय मूल के लोगों की एक बड़ी आबादी रहती है। आंकड़ों के मुताबिक बहरीन की कुल 13 लाख के करीब आबादी में से 4 लाख लोग भारतीय मूल के हैं। बहरीन में साल 2010 में हुई जनगणना के मुताबिक देश में कुल आबादी के 9.8 फीसदी आबादी हिंदू है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 के कारण लगी रोक के बाद भी मॉडल ने की शादी, तस्वीरें वायरल होने पर लोग दंग; करने लगे आलोचना
2 हमें कोरोना का डर नहीं, हटाओ पाबंदी- जर्मनी में पांच महीने बाद शर्तों के साथ खुले वेश्यालय, तो भड़का ग़ुस्सा
3 इस दांव के सहारे राष्ट्रपति चुनाव की नैया पार लगाना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप
IPL 2020 LIVE
X