ताज़ा खबर
 

बेटी के 13 साल के नाबालिग बॉयफ्रेंड को मां ने पकड़ा, कार में ले जाकर किया रेप

रेप के आरोप के अलावा महिला पर लड़के को लेकर एक दोस्त के अभद्र चैट करने का भी मामला सामने आया है। लड़का महिला के घर पर उससे मिलकर बाहर आ रहा था। जिसके बाद महिला ने कार में रेप किया गया।

Man raped, Women rape man, Man gangrape by women, Man kidnap and gangrape, man drugged, South africa, Pretoria, Communal taxi, Crime news, Crime, International news, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जॉर्जिया में एक महिला को बेटी के बॉयफ्रेंड से रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। महिला ने 13 साल के लड़के के साथ उस समय रेप किया जब वह रात में उससे मिलकर घर से निकल रहा था। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इलेन गुडमैन नाम की महिला को नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाने और फोर डिग्री रेप का आरोप है। महिला को उस समय गिरफ्तार किया गया था कि पुलिस को एक रिपोर्ट मिली थी, जिसमें दावा किया गया था कि महिला ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

रेप के आरोप के अलावा महिला पर लड़के को लेकर एक दोस्त के अभद्र चैट करने का भी मामला सामने आया है। लड़का महिला के घर पर उससे मिलकर बाहर आ रहा था। जिसके बाद महिला ने कार में रेप किया गया। लड़के ने चिल्ड्रेन एडोकेसी सेंटर को बताया कि गुडमैन ने पहले उसे किस किया और फिर निर्वस्त्र करके उसके साथ संबंध बनाए। पुलिस ने महिला की गाड़ी से डीएनए, कपड़े और सेलफोन बरामद किया था। जिसके जरिए वह लड़के से बातचीत करती थी।

इस मामले की सुनवाई करते हुए डिप्टी अटॉर्नी जनरल ने कहा कि महिला ने सिर्फ अपने बारे में सोचा और लड़के को लेकर उसके मन में कोई चिंता नहीं थी। इस जुर्म के कारण पीड़ित को कई तरह का प्रभाव पड़ा है। यह बुरी तरह से चोट पहुंची और शर्मिंदगी उठानी पड़ी। यहां तक की उसकी पढ़ाई भी बुरी तरह से प्रभावित हुई। जिसके बाद महिला को दो साल के लिए जेल भेजा गया और सेक्सुअल डिसऑर्डर के लिए काउंसलिंग के आदेश दिए। गुडमैन जीवन भर के लिए यौन अपराधियों की सूची में डाल दिया जाएगा।

Next Stories
1 आईएस के कब्जे वाले अल बाब में हवाई हमले में 10 सीरियाई नागरिकों की मौत
2 ब्रिटिश पीएम टेरिसा मे से डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- ब्रिटेन का यूरोपीय संघ छोड़ना दुनिया के लिए वरदान
3 डोनाल्ड ट्रंप के ऑर्डर से परेशान मार्क जुकरबर्ग, फेसबुक पर लिखा – यूएस के बॉर्डर खुले रखने चाहिए
आज का राशिफल
X