ताज़ा खबर
 

नौवीं महिला ने डाेनाल्‍ड ट्रंप पर लगाया जबर्दस्‍ती किस करने का आरोप, विरोध पर बोले- ओह, कम ऑन!

अमेरिका के राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक महिला ने ट्रंप पर बिना महिला की मर्जी के किसिंग का आरोप लगाया है।

Donald trump news, bibla Donald trump, Donald trump Latest news, Donald trump Lincoln Bible, Trump presidential oathराष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

अमेरिका के राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक महिला ने ट्रंप पर बिना महिला की मर्जी के किसिंग का आरोप लगाया है। कैथी हेलरे नाम की महिला ने दावा किया है कि कुछ 20 साल पहले वह पहली और आखिरी बार ट्रंप से मिली थी। उस दौरान ट्रंप ने मुझे पकड़कर किस करना शुरू कर दिया था। महिला ने बताया कि जब उन्होंने ट्रंप की इस हरकत पर नाराजगी जताई तो उन्होंने कहा- “ओह, कम ऑन।” महिला ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मदर्स डे मनाने के लिए ट्रंप के फ्लोरिडा स्थित मार-ए-लागो एस्टेट गई थीं। उनकी स्वर्गवासी सास ट्रंप की क्लब की मेंबर थी। वहीं यह हादसा हुआ।

कैथी ने गार्डियन को बताया कि ट्रंप ने मेरा हाथ अपने हाथ में लिया और मुझे पकड़ा और किस करने लगे। वह मुझे कुछ समय तक ऐसा करते रहे और बाद में वहां से चल गए। मैं इस घटना से गुस्सा थी और हिल गई थी। उन्होंने कहा कि ट्रंप किसी भी महिला से प्राप्त अवसर को जाने देने में विश्वास नहीं करते हैं। ट्रंप खुद को उसे चूमने का हकदार महसूस करने लगता हैं। रिपोर्ट के मुताबिक यह 9वीं महिला है जिसने ट्रंप पर आरोप लगाया है। बता दें कि इससे पहले भी ट्रंप पर गंभीर आरोप लग चुके हैं।

वीडियो: ट्रंप-हिलेरी के बीच हुई दूसरी अमेरीकी राष्ट्रपति बहस; हिलेरी ने कहा- “ट्रंप राष्ट्रपति बनने लायक नहीं”

READ ALSO: बेटी पैदा होने से नाराज शौहर ने विदेश से फोन कर पत्नी को दिया तलाक!

अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट ने ट्रंप का 2005 का एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो कथित तौर पर महिलाओं के बार में आपत्तिजनक कमेंट करते नजर आ रहे थे। चुनाव में ट्रंप की प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलैरी क्लिंटन ने दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट में ट्रंप द्वारा किए गए महिला विरोधी टिप्पणियों को प्रमुख मुद्दा बनाया था। ट्रंप ने खुद पर लगे आरोपों की सफाई देते हुए कहा था कि 2005 की बातचीत केवल “चायखाने की गपशप” की तरह थी और वो महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं। ट्रंप ने महिला वोटरों से अपने कमेंट के लिए माफी भी मांगी।

READ ALSO: VIDEO: दीवार के पीछे किस करते पकड़ा गया कपल, लड़कियों ने महिला पर कर दिया हमला

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विकीलिक्स ने जारी किए हिलेरी क्लिंटन के तीन भाषण
2 शहर का कूड़ा जलाने से बदरंग हो रहा है ताजमहल
3 अमेरिका: सैन डिएगो में पुल से नीचे गिरी कार, चार की मौत
ये पढ़ा क्या?
X