ताज़ा खबर
 

पति शारीरिक संबंध न बना सके, इसके लिए प‍त्‍नी ने खाने में मिला दिया जहर

अमेरिका के लॉस वेगास की रहने वाली एक पत्नी ने अपने पति के साथ सेक्स से बचने के लिए उसे जहर दे दिया। यह घटना दो साल पहले की।

पति के खाने में जहर मिलाने बाद से महिला फरार है। सांकेतिक फोटो(Photo Source – Indian Express)

दुनियाभर में रोमांटिक संबंधों में सेक्स को एक महत्वपूर्ण पहलू माना जाता है। लेकिन जब कोई पार्टनर एक-दूसरे को सेक्स करने से मना कर देता है तो क्या हो सकता है ये देखने को मिला अमेरिका के लॉस वेगास में। जब एक पत्नी ने अपने पति के साथ सेक्स से बचने के लिए उसे जहर दे दिया। जहर देने के बाद से एंड्रिया मेक्सिको नाम की ये महिला फरार है अमेरिका की पुलिस इस ढ़ूढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस को शक है कि एंड्रिया मेक्सिको भाग गई है।

एंड्रिया मेक्सिको पर दो साल पहले अपने रैल्फ को ‘हेमिंग पुट बोरिक एसिड’ ( चूहों को मारने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एसिड) दे दिया था। इस घटना के बाद रैल्फ कैलिफ़ोर्निया में शिफ्ट हो गए। अमेरिकी मीडिया ने जब इनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे पर अपना चेहरा दिखाने से मना कर दिया। रैल्फ ने कहा कि मुझे यकीन नहीं होता कि मेरी पत्नी ऐसा कर सकती है। रैल्फ ने बताया कि उसकी एंड्रिया मेक्सिको के साथ चार साल पहले शादी हुई थी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 17990 MRP ₹ 22990 -22%
    ₹900 Cashback

दो साल पहले हुए पुलिस पूछताछ में एंड्रिया मेक्सिको ने बताया था कि उसने अपने पति को मारने के लिए नहीं बल्कि दूरी बनाने के लिए जहर दिया था। एंड्रिया के मुताबिक उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था। वहीं पति ने पुलिस को कहा कि वो अपनी पत्नी में कई रुप देखता था।

 

पति ने अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए। रैल्फ ने पुलिस को बताया कि एक बार उसकी पत्नी ने उसे एक कहानी बताई थी जिसके मुताबिक एक समय वो फ्लाई अटेंडेंट थी एक लड़का अनियंत्रित हो गया था जिसके बाद उसने उसे पानी में कुछ मिला दिया। पति ने कहा कि मेरी पत्नी इस तरह की कोई भी हरकत कर सकती है।

पति ने आरोप लगाया कि मेरी पत्नी की हरकत की वजह से मैं कई महीनों तक बिमार रहा। मेरा पेट का दर्द बना रहा। एंड्रिया अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। अगर वो पुलिस की गिरफ्त में आती है उसे अमेरिकी कानून के हिसाब से कम 15 साल की सजा हो सकती है।

महाराष्ट्र: लातूर जिले में जहरीली गैस से 9 मजदूरों की मौत

रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति रैली के दौरान रो पड़े; कहा- "अमित शाह और मोदी ने मेरे खिलाफ साजिश की"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App