ताज़ा खबर
 

पति को रंगे हाथ गैर-महिला के साथ बीवी ने पकड़ा, ससुरालियों ने किया बुरा हाल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

एक शख्स को अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ पकड़ा जाना भारी पड़ गया। पत्नी ने इस घटना के सामने आने के बाद अपने पूरे परिवार को बुला लिया।

husband cheating with wife, woman, wife cheating, social media, videoपति को रंगे हाथ गैर-महिला के साथ पत्नी ने पकड़ा। (Photo Source: Youtube)

एक शख्स को अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ पकड़ा जाना भारी पड़ गया। पत्नी ने इस घटना के सामने आने के बाद अपने पूरे परिवार को बुला लिया। कथित तौर पर बिना कपड़ों के महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति सफाई मांगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है। यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है। वीडियो में एक आदमी के साथ पकड़ी गई महिला अंडरवियर में एक कमरे में बैठी हुई है। इस दौरान पीछे से कुछ आवाजें भी सुनी जा रही है। लोगों उस कुछ पूछ रहे हैं और जवाब न देने पर उन्होंने महिला के सिर पर हाथ से मारा। लेकिन महिला की ओर से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया गया है।

महिला से पूछताछ के बाद कैमरा लिविंग रूम में बैठे आरोपी पति के पास आता है। आदमी कमरे में सोफे पर बैठा है और पत्नी के घर वालों ने उसे घेर रखा है और पूछताछ कर रहे हैं। एक समय पूछताछ हिंसा में बदल जाती है। पूछताछ के दौरान शख्स का अपने ससुरालवालों से हाथापाई हो जाती है। ससुरालियों में से एक शख्स उस पर हमला कर देता है। उसके वीडियो खत्म हो जाता है और इस बात का पता नहीं चल पाता है कि आखिर में क्या होता है। यह वीडियो चाइनीज सोशल मीडिया वीलुक.सीएन पर अपलोड किया गया है, लेकिन इस घटना के सटीक लोकेशन के बारे में पता नहीं चल सका है।

READ ALSO: 12 साल के लड़के ने की बहन से सगाई, पिता बोले- बचपन से प्‍यार करता था, डर था कि कहीं…

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिकी राजदूत रिचर्ड वर्मा के अरुणाचल दौरे से तिलमिलाया चीन, कहा- इससे मामला और उलझेगा
2 पाकिस्तान की जमीन से उठने वाला आतंकवाद भारत के लिए गंभीर चिंता का विषय: राजनाथ
3 क्लीवलैंड में भारतीयों ने कहा: यह मतदान ट्रम्प के ख़िलाफ़, लेकिन हिलेरी के लिए नहीं है
राशिफल
X