पाकिस्तानी पैनलिस्ट को जब लताड़ने लगीं ऐंकर- आतंकी निर्दोषों को मारते हैं, वहां खूनी खेल चल रहा और आप मुस्कुरा रहे?

भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा कि आज भारत वैक्‍सीन से लेकर कई तरह की तमाम तकनीकों के बारे में सोच रहा है। भारत विकास की बात कर रहा है, जबकि पाकिस्‍तान आतंक को पनाह दे रहा है। आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

एक प्राइम टाइम डिवेड शो के दौरान जब पाकिस्‍तानी पैनलिस्‍ट हंसने लगे तो महिला ऐंकर ने उनकी जबदस्‍त क्‍लास लगा दी। उन्‍होंने कहा कि आपके यहां आतंक पनप रहा है। अफगानिस्‍तान में खुनी खेल चल रहा है। आतंकवाद पाकिस्‍तान पर भी हावी हो रहा है लेकिन आप हंस व मुस्‍कुरा रहे हैं। अफगानिस्‍तान में आतंकवाद ने जड़े जमा रखी हैं। वहीं आतंकवाद पर बात करने के बजाय आप हंस रहे हैं। इस शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूएन में भाषण व आतंकवाद को लेकर चर्चा की जा रही थी। जिसमें भाजपा प्रवक्‍ता समेत अन्‍य विशेषज्ञ भी मौजूद थे।

शनिवार को प्राइम टाइम डिवेड शो के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूएन में स्‍पीच व आतंकवाद के मुद्दे पर चर्चा के लिए पाकिस्‍तान के पैनलिस्‍ट व पीटीआई पार्टी के नेता अहमद जावेद को बुलाया गया था। इस चर्चा के दौरान जब ऐंकर ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर कहा कि, आतंकवाद जो दुनिया के लिए खतरा है उसपर बात कीजिए। लेकिन पाकिस्‍तानी पैनलिस्‍ट ने बात को पलटते हुए यूएन में इमरान खान को उच्‍चा ओर पीएम मोदी को नीचे बताने लगा। कहा कि भारत के लोग ही पीएम के भाषणों की तारीफ कर रहे हैं, जबकि असल में तारीफ तो इग्‍लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की थी। उन्‍होंने कहा था कि इमरान खान को फॉलो करें।, आतंकवाद के मुद्दे से भटकने पर जब ऐंकर ने टोका तो पैनलिस्‍ट मुस्‍कुराने लगा।

यह भी पढ़ें: मैं हिंदू हूं, था और रहूंगा- बोले कांग्रेस के दिग्विजय; BJP की साध्वी प्रज्ञा ने बताया विधर्मी, कहा- जिसे सबूत देना पड़े वो तो हिंदू नहीं होता

जिसके बाद फिर क्‍या ही था, ऐंकर ने पाकिस्‍तानी पैनलिस्‍ट अहमद जावेद को लताड़ना शुरू कर दिया। उन्‍होंने कहा कि अफगानिस्‍तान में खूनी खेल चल रहा, लोग मारे जा रहे हैं। आतंकवाद कब्‍जा जमा रहा है और आप चर्चा और चिंता करने के बजाय मुस्‍कुरा रहे हैं। कहा कि आपको यहां पर आतंकवाद पर चर्चा के लिए बुलाया गया है न कि मुस्‍कुराने के लिए। जिसके बाद पैनलिस्‍ट जावेद कुछ कह ही नहीं पाए। इसके बाद भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा कि आज भारत वैक्‍सीन से लेकर कई तरह की तमाम तकनीकों के बारे में सोच रहा है। भारत विकास की बात कर रहा है, जबकि पाकिस्‍तान आतंक को पनाह दे रहा है। आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनावः जिसकी जूती में होता है दम, सरकार उसी की चलती है- BJP नेता का बयान

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट