ताज़ा खबर
 

जब हुआ था कंदील के वीडियो पर बवाल, बताया था दूसरी किम कर्दाशियां

पाकिस्तानी यूथ का कहना था कि इसे फेसबुक पर अपलोड करने पर पाबंदी लगा देनी चाहिए, क्योंकि यह पाकिस्तान के नियमों के खिलाफ है।

कंदील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “अब वह हाथ से निकल चुकी हैं।” (Photo: Facebook)

पाकिस्तानी मॉडल और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंदील बलोच की मर्डर की खबर से हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि उनके अंग प्रदर्शन और सोशल मीडिया वीडियोज से परिवार वाले नाराज थे। वह क्रिकेटर्स और अन्य लोगों पर अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती थीं। एक बार तो उनकी वीडियो को लेकर पाकिस्तान में काफी विवाद हुआ था। लोग कहने लगे थे कि वह यहां की किम कर्दाशियां हैं।

कंदील बलोच की मौत पर राखी का दावा, कहा- कंदील के भाई ने मर्डर के पहले किया होगा उनका रेप

हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग काफी चर्चित रहा था। लोग इसे जमकर पसंद कर रहे थे, हालांकि पाकिस्तान में उनके आलोचकों की भी कमी नहीं थी। 25 साल की सोशल मीडिया सेलेब्रिटी कंदील अक्सर अपनी वीडियो बनाकर भी फेसबुक पर डालती रहती थीं। वीडियो के बारे में पाकिस्तानी यूथ का कहना था कि इसे फेसबुक पर अपलोड करने पर पाबंदी लगा देनी चाहिए, क्योंकि यह पाकिस्तान के नियमों के खिलाफ है। इसे देखकर पाकिस्तान के युवा गलत दिशा में जा रहे हैं।

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच का मर्डर, पीएम मोदी का मजाक उड़ाकर आई थीं चर्चा में

आपको बता दें कंदील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके परिवार वालों ने उन्हें काफी आजादी दी है, जिसका उन्होंने जमकर लुत्फ लिया, मगर अब वो हाथ से निकल चुकी हैं। देखें हाल ही में आया उनका वीडियो सॉन्ग-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ