ताज़ा खबर
 

दूसरे मुल्क में हुआ चिकन खाने का मूड, रेस्तरां में पहुंचे कनाडा के पीएम तो…

रेस्तरां में मौजूद लोगों के साथ ट्रूडो ने हाथ मिलाया, गले मिले और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई।

अपना खाना आर्डर करने के बाद ट्रूडो ने बहुत ही सहजता के साथ वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की। (Photo Source: Twitter)

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो देश के अब तक के दूसरे युवा पीएम हैं। फिलीपिन्स दौरे पर गए पीएम जस्टिन ट्रूडो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ट्रूडो को लोग उनके अच्छे व्यक्तित्व के लिए ही जानते हैं। ट्रूडो एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कि किसी भी आम इंसान से बहुत प्रेम के साथ मिलते हैं। ऐसा ही कुछ फिलीपिन्स में भी देखने को मिला जहां पर ट्रूडो का चिकन खाने का मन किया और वे मनीला के एक रेस्तरां जा पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद सबसे पहले जस्टिन ट्रूडो ने काउंटर पर पूछा फ्राइड चिकन है क्या? रेस्तरां कर्मियों ने उन्हें हामी भरी जिसके बाद ट्रूडो ने एक फ्राइड चिकन और स्ट्रॉबरी फ्लॉट ऑर्डर किया।

अपना खाना आर्डर करने के बाद ट्रूडो ने बहुत ही सहजता के साथ वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की। रेस्तरां में मौजूद लोगों के साथ ट्रूडो ने हाथ मिलाया, गले मिले और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई। जब ट्रूडो का खाना तैयार हो गया तो उन्होंने रेस्तरां स्टाफ से उसे पैक करने के लिए कहा। ट्रूडो ने उनसे कहा कि वे इसे अपनी कार में खाएंगे। सोशल मीडिया पर रेस्तरां में लोगों के साथ मेल-मिलाप की ट्रूडो की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। सीबीसी न्यूज के अनुसार रेस्तरां में मौजूद लोगों ने अपना अनुभव शेयर किया। 29 वर्षीय रीना अप्रीसियो ने पीएम जस्टिन ट्रूडो के लिए कहा वे बहुत सुंदर हैं और वे बहुत ही अच्छे हैं। मैंने उनसे एक सेल्फी के लिए कहा और वे तुरंत मान गए।

बता दें कि ट्रूडो जब रेस्तरां से निकले तो सैकड़ो की संख्या में लोग रेस्तरां के बाहर इकट्ठा हो गए थे। लोग जोर-जोर से ट्रूडो का नाम लेकर चिल्ला रहे थे और इसी बीच ट्रूडो रेस्तरां से निकलकर अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए। इतना ही नहीं लोगों ने ट्रूडो के सम्मान में बड़े-बड़े कार्ड्स बनाए थे जिनपर लिखा था “वेलकम टू द फिलीपिन्स”।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App