दादी जेल में बंद पोते को सप्‍लाई किया करती थी ड्रग्‍स, खुद भी वहीं पहुंच गई - west virginia police arrest 64 year old lady who deliver drugs to grandson in prison - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दादी जेल में बंद पोते को सप्‍लाई किया करती थी ड्रग्‍स, खुद भी वहीं पहुंच गई

आरोपी की तलाशी ली जिसके बाद उन्हें उसके पास से 22 सील लगे तरल पदार्थ पीने वाले पाइप मिले।

ड्रग्स। (file picture)

जेल में बंद पोते के लिए ड्रग्स ले जाने के आरोप में आरोपी की दादी को गिरफ्तार किया गया है। यह मामला वेस्ट वर्जीनिया का है। प्रशासन का कहना है कि आरोपी की दादी को जेल में उसतक ड्रग्स पहुंचाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है जो कि अब खुद भी जेल में बंद है। द माउंटेन स्टेट फ्यूगिटिव  टास्क फोर्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 64 वर्षीय कैरोलिन लौ गे पर ड्रग्स को कब्जे में लेने और उसे बेचने संबंधित 15 चार्ज लगाए गए हैं। पुलिस ने कैरोलिन को बुधवार को गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार  2 सितंबर को कैरिलिन अपने पोते से मिलने शॉन डगल्स वीस्टर से मिलने के लिए मार्टिन्सबर्ग के पास स्थित ईस्टर्न रीजनल जेल में आई थी। जेल पहुंचने के बाद गार्ड ने कैरोलिन को अपने पोते से मिलने की इजाज़त दे दी थी।अपनी दादी से मिलने के बाद आरोपी को एक कमरे में तलाशी के लिए लेकर जाया जा रहा था लेकिन वह वहां से भाग गया। भागते हुए उसने पुलिस अधिकारियों से उसे पकड़ने के लिए कहा। थोड़ी देर बाद ही आरोपी को पुलिस अधिकारियों ने पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आते ही वह चिल्लाने लगा कि दादी भागो, दादी भागो, इन्होंने मुझे पकड़ लिया है।

पुलिस ने इसके बाद आरोपी की तलाशी ली जिसके बाद उन्हें उसके पास से 22 सील लगे तरल पदार्थ पीने वाले पाइप मिले। इन पाइप में ड्रग्स और हिरोइन भरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरु की तो उनका सीधा शक वीस्टर की दादी कैरोलिन पर गया। कैरोलिन को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस को उसकी दादी पर शक था कि इसके पीछे कैरोलिन का ही हाथ है क्योंकि वीस्टर की दादी ही वह आखिरी पर्सन थीं जो कि उससे मिलने के लिए आई थीं। इसके बाद पुलिस ने बिना किसी देरी के कार्रवाई करते हुए कैरोलिन को गिरफ्तार कर लिया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App