ताज़ा खबर
 

दादी जेल में बंद पोते को सप्‍लाई किया करती थी ड्रग्‍स, खुद भी वहीं पहुंच गई

आरोपी की तलाशी ली जिसके बाद उन्हें उसके पास से 22 सील लगे तरल पदार्थ पीने वाले पाइप मिले।

india, pakistan,indo-pak relation, drugs,heroin drugs , bsF, indo-pak border, drugs in punjab, amritsar, punjab election, भारत-पाक रिलेशन, अमृतसर, हेरोईन, पंजाब चुनाव, पंजाब की खबरेंड्रग्स। (file picture)

जेल में बंद पोते के लिए ड्रग्स ले जाने के आरोप में आरोपी की दादी को गिरफ्तार किया गया है। यह मामला वेस्ट वर्जीनिया का है। प्रशासन का कहना है कि आरोपी की दादी को जेल में उसतक ड्रग्स पहुंचाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है जो कि अब खुद भी जेल में बंद है। द माउंटेन स्टेट फ्यूगिटिव  टास्क फोर्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 64 वर्षीय कैरोलिन लौ गे पर ड्रग्स को कब्जे में लेने और उसे बेचने संबंधित 15 चार्ज लगाए गए हैं। पुलिस ने कैरोलिन को बुधवार को गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार  2 सितंबर को कैरिलिन अपने पोते से मिलने शॉन डगल्स वीस्टर से मिलने के लिए मार्टिन्सबर्ग के पास स्थित ईस्टर्न रीजनल जेल में आई थी। जेल पहुंचने के बाद गार्ड ने कैरोलिन को अपने पोते से मिलने की इजाज़त दे दी थी।अपनी दादी से मिलने के बाद आरोपी को एक कमरे में तलाशी के लिए लेकर जाया जा रहा था लेकिन वह वहां से भाग गया। भागते हुए उसने पुलिस अधिकारियों से उसे पकड़ने के लिए कहा। थोड़ी देर बाद ही आरोपी को पुलिस अधिकारियों ने पकड़ लिया। पुलिस की पकड़ में आते ही वह चिल्लाने लगा कि दादी भागो, दादी भागो, इन्होंने मुझे पकड़ लिया है।

पुलिस ने इसके बाद आरोपी की तलाशी ली जिसके बाद उन्हें उसके पास से 22 सील लगे तरल पदार्थ पीने वाले पाइप मिले। इन पाइप में ड्रग्स और हिरोइन भरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरु की तो उनका सीधा शक वीस्टर की दादी कैरोलिन पर गया। कैरोलिन को पुलिस ने हिरासत में लिया। पुलिस को उसकी दादी पर शक था कि इसके पीछे कैरोलिन का ही हाथ है क्योंकि वीस्टर की दादी ही वह आखिरी पर्सन थीं जो कि उससे मिलने के लिए आई थीं। इसके बाद पुलिस ने बिना किसी देरी के कार्रवाई करते हुए कैरोलिन को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूएई में मुस्लिम महिला ने आग की लपटों से निकाल बचाई भारतीय ट्रक ड्राइवर की जान
2 स्पेन से अलग होगा कैटेलोनिया? जनमत संग्रह में 90 फीसदी मतदाताओं ने किया समर्थन
3 लास वेगास आतंकी हमले की ISIS ने ली जिम्मेदारी, गोलीबारी में 50 मरे, 200 से ज्यादा घायल
कोरोना टीकाकरण
X