Woman tied Naughty Son before dragging him behind Scooter in China, Watch the Video of her Punishment - VIDEO: शैतानी करने की ऐसी सजा! मां ने बच्चे को स्कूटर के पीछे बांध सड़क पर घसीटा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: शैतानी करने की ऐसी सजा! मां ने बच्चे को स्कूटर के पीछे बांध सड़क पर घसीटा

घटना से जुड़ी क्लिप में महिला कहती है, "मेरा बच्चा बहुत शैतान है। मैं इसे दुरुस्त करने के लिए ऐसा कर रही हूं। ऐसा मैं इसके दो-तीन दफा पहले भी कर चुकी हूं।"

महिला जब बच्चे को इस तरह सजा दे रही थी, तब कई लोगों ने उसे रोका-टोका, मगर उसे बेटे पर दया नहीं आई। (फोटोः यूट्यूब)

फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में एक सीन था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान घोड़े के पीछे सलमान खान को बांधकर मैदान में घसीटते हैं। अरबाज उस सीन में सलमान को सजा देने के लिए ऐसा करते हैं। कुछ ऐसा ही वाकया चीन में गुरुवार को देखने को मिला। यहां एक मां ने अपने बच्चे को स्कूटर के पीछे बांध कर सड़क पर घसीटा। मां ने उसके साथ ऐसा लगातार तीन दिनों तक किया। घटना के दौरान बच्चा रोया और चीखा-चिल्लाया, मगर मां ने रहम न किया। आसपास से गुजरने वालों ने बच्चे की हालत देख स्कूटर चला रही महिला को कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। बोली, “मैं बेटे को सबक सिखा रही हूं, ताकि वह आगे से शैतानी न करें।” घटना के दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। स्थानीय वीडियो साइट ‘यौकू’ के अनुसार, यह मामला देश के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्से का है। मां अपने बच्चे को युन्नान प्रांत के जाओटोंग शहर में सड़क पर स्कूटर से घसीटते पाई गई थी। फिलहाल बच्चे की उम्र पता नहीं लग पाई है। घटना से जुड़ी वीडियो क्लिप में बच्चे के हाथ स्कूटर के पीछे मोटे तार से बंधे नजर आ रहे हैं। वह इस दौरान सड़क पर स्कूटर के पीछे घिसटता आ रहा था।

इतना ही नहीं मां वीडियो क्लिप में यह भी कहती है, “मेरा बच्चा बहुत शैतान है। मैं इसे दुरुस्त करने के लिए ऐसा कर रही हूं। ऐसा मैं इसके दो-तीन दफा पहले भी कर चुकी हूं।” सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘वीबो’ पर लोगों के सामने से जब यह वीडियो गुजरा तो उन्होंने महिला की आलोचना की। लोग बोले, “यह बेहद क्रूर तरीका है। क्या हम पुलिस को यह क्लिप दिखा कर बच्चे को उसे सजा देने से बचा सकते हैं?” वहीं, एक अन्य यूजर ने आशंका जताते हुए कहा, “बच्चा इस तरह की सजा से कहीं मानसिक समस्या का शिकार न हो जाए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App