ताज़ा खबर
 

देखिए, 12वीं मंजिल से गिर रहा था दो साल का बच्चा, सुपरहीरो की तरह डिलिवरी बॉय ने कर लिया कैच

इस वीडियो में करीब दो साल का एक बच्ची 12वीं मंजिल से गिर जाती है। लेकिन नीचे खड़े एक डिलीवरी बॉय ने उस बच्ची को हवा में ही कैच कर लिया और उसकी जान बचा ली।

vietnam man saves girl falling from building, man catch girl falling from 12th floor, delivery man saves toddler from high rise, viral news,इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (video screenshot)

वियतनाम में एक डिलिवरी बॉय की बहदुरी और समझदारी के चलते 2 साल की बच्ची की जान बच गई। इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग उस डिलिवरी बॉय को सुपरहीरो मान रहे हैं। इस वीडियो में करीब दो साल का एक बच्ची 12वीं मंजिल से गिर जाती है। लेकिन नीचे खड़े एक डिलीवरी बॉय ने उस बच्ची को हवा में ही कैच कर लिया और उसकी जान बचा ली।

यह पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। डिलीवरी बॉय वहां एक एक पैकेज की डिलीवरी के लिए आया हुआ था। तभी उन्होंने देखा कि एक बच्ची इमारत की 12वीं मंजिल से लटक रही है। उसने एक महिला के चिल्लाने की आवाज़ भी सुनी। डिलीवरी बॉय तभी समझदारी दिखाते हुए बिल्डिंग के नीचे आ गया और वहां बने जनरेटर शैड के ऊपर चढ़ गया। जैसे ही बच्ची नीचे नीचे गिरी, डिलीवरी ने उसे हवा में ही लपक लिया। बच्ची को गिरता देख वह लड़खड़ा गया लेकिन उसने किसी तरह उसे पकड़ लिया और उसकी जान बचा ली।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि डिलीवरी बॉय सही समय पर बच्ची को कैच नहीं करते, तो उसकी मौत निश्चित थी। बच्ची को कुछ चोटें आई हैं, उसके हाथ और पैर की हड्डी टूट गई है। वहीं डिलीवरी बॉय को भी कुछ मामूली चोट आई है। 164 फीट की ऊंचाई से गिरी इस बच्ची की जान बचाने के बाद डिलीवरी बॉय बेहद खुस है।

स्थानीय अखबारों में उनकी जबरदस्त तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर डिलीवरी बॉय के इस प्रयास को खूब सराहा जा रहा है। लोग उसे सुपरहीरो, भगवान, फरिश्ता बोल रहे हैं।

Next Stories
1 पब्लिक के अंडों से बचने के लिए बार में छिपे थे फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति सरकोजी, कार्ला ब्रूनी के साथ रखा लिव इन रिलेशन
2 कोरोना वैक्सीन पर भारत की सफलता नहीं पचा पा रहा चीन, SII और भारत बायोटेक को टारगेट कर रहे चीनी हैकर
3 पाकिस्तानः जेयूआईएफ से जुड़े मौलवी और दो अन्य की गोली मारकर हत्या
ये पढ़ा क्या?
X