ताज़ा खबर
 

वीडियो: शेर पर बैठकर बारात लेकर आया दूल्हा, दहेज में मिलीं 3 दर्जन सोने की अंगूठियां, शादी में शामिल हुए 15 हजार मेहमान

दूल्हे ने कहा कि शेर पर बैठकर अपनी शादी में एंट्री करना मेरा सपना था, जो मेरे पिता ने पूरा कर दिया।

जब दूल्हे को यह अहसास हुआ कि वह इतना साहसी नहीं है कि शेर के ऊपर बैठकर अपने शादी में जा सके तो उसने पिंजरे में कैद शेर के ऊपर बैठकर शादी में एंट्री की।

अब तक आपने शादी में दूल्हों को घोड़ी या बग्घी पर आते हुए देखा होगा, लेकिन अगर हम आपको बताएं कि एक दूल्हा अपनी शादी में शेर पर बैठकर आया था, तो आप हैरान हो जाएंगे। लेकिन एेसा हुआ है मगर भारत में नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में। जी हां यहां के मुल्तान में एक दूल्हा अपनी शादी में शेर पर बैठकर आया। शेर पिंजरे में बंद था। उसके ऊपर दूल्हा बैठा हुआ था। दूल्हे का नाम शेख इरफान और उसके पिता का नाम शेख हशमत है। जब दूल्हे को यह अहसास हुआ कि वह इतना साहसी नहीं है कि शेर के ऊपर बैठकर अपने शादी में जा सके तो उसने पिंजरे में कैद शेर के ऊपर बैठकर शादी में एंट्री की। यह नजारा देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। दूल्हे ने कहा कि शेर पर बैठकर अपनी शादी में एंट्री करना मेरा सपना था, जो मेरे पिता ने पूरा कर दिया।

शेख इरफान की शादी बिल्कुल शाही अंदाज से हुई। इस शादी में लगभग 15 हजार मेहमान मौजूद थे। दूल्हे ने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। उसकी बरात में बरातियों ने नोट भी उड़ाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोग भी बराती बनकर शादी में उमड़ पड़े। वहीं दूल्हे को लड़की वालों की तरफ से लगभग 5 करोड़ का दहेज दिया गया, जिसमें 3 दर्जन सोने की अंगूठियां, दूल्हे के भाइयों के लिए बाइक और खुद दूल्हे के लिए एक कार शामिल है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान में एक दूल्हे ने WWE के रेसलर ट्रिपल एच के स्टाइल में अपनी शादी में एंट्री की थी। ट्रिपल एच हमेशा पानी मुंह में भरकर रिंग में उसे उछालते थे। पाकिस्तान के इस दूल्हे ने भी इसी स्टाइल में यह किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ था कि खुद ट्रिपल एच को भी इस वीडियो को री ट्वीट करना पड़ा था।

यहां देखें शेर पर सवार दूल्हा:

ट्रिपल एच के स्टाइल में इस पाकिस्तानी दूल्हे ने की एंट्री:

पाकिस्तान के साथ मिलकर बैलिस्टिक मिसाइल्स, एयरक्राफ्ट्स बनाएगा चीन, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App