ताज़ा खबर
 

Video: कैटरीना के सॉन्‍ग ‘अफगान जलेबी…’ पर कॉकपिट में ठुमके लगाते पाकिस्‍तान पायलट

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के दो पायलटों का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें वे बॉलीवुड फिल्‍म 'फैंटम' के सॉन्‍ग 'अफगान जलेबी' पर ठुमके लगा रहे हैं..

Author नई दिल्ली | November 23, 2015 9:42 AM
(फोटो स्रोत – यूट्यूब)

पाकिस्तान की इंटरनेशनल एयरलाइंस के दो पायलटों का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें वे बॉलीवुड फिल्‍म ‘फैंटम’ के सॉन्‍ग ‘अफगान जलेबी’ पर ठुमके लगा रहे हैं। वैसे किसी बॉलीवुड सॉन्‍ग पर नाचना कोई बुरी तो नहीं है, लेकिन गलती ये है कि दोनों पायलट कॉकपिट में डांस कर रहे थे। ये वीडियो शुक्रवार को ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसे पाकिस्‍तान के ‘शमा’ टीवी ने जारी किया है। 53 सेकंड की इस वीडियो क्लिप की शुरुआत एक पैसेंजर जेट के कॉकपिट से होती है। कॉकपिट में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के दो पायलट नजर आते हैं। इसमें से एक फैंटम के एक सॉन्ग ‘अफगान जलेबी…’ पर थिरकता हुआ दिखता है। पाकिस्‍तानी टीवी चैनल का कहना है कि ये शराब पीकर डांस कर रहे थे या वैसे ही मस्‍ती में झूम रहे थे, इस बारे में उनके पास अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

फैंटम को कर दिया था बैन, पर पाकिस्‍तान खूब हिट हैं इसके गाने 

सैफ अली खान और कैटरीना कैफ स्‍टारर ‘फैंटम’ अगस्‍त 2015 में रिलीज हुई थी। लेकिन यह पाकिस्‍तान में प्रदर्शित नहीं हो पाई थी। मुंबई हमलों के मास्‍टरमाइंड हाफिस सईद के कहने पर पाकिस्‍तान में इसे बैन कर दिया गया था। सईद के वकील एके डोगर ने कोर्ट में याचिका दायर कहा था कि सईद और उसके सहयोगियों को फिल्म के ट्रेलर पर आपत्ति है। डोगर ने कहा था कि ट्रेलर से स्पष्ट है कि फिल्‍म के कलाकारों के मुंह से निकलने वाले संवाद पाकिस्तानी अवाम के मन में जहर घोलेंगे और हाफिज सईद को आतंकवादी के रूप में चित्रित किया जाएगा। सईद ने कहा था, ‘यह फिल्म 2008 के मुंबई हमले के बारे में है। इसमें ग्‍लोबल टेरिरिज्‍म सब्‍जेक्‍ट है और पाकिस्तान के खिलाफ दुष्‍प्रचार। बहरहाल, अदालत ने आतंकी सईद की हर बात मान ली थी, लेकिन फिल्‍म के गाने पाकिस्‍तान में आज भी हिट हैं।

Read Also:

बीफ, असहिष्‍णुता पर बहस के बीच भारत में दंगों की साजिश रच रहा पाकिस्‍तान, ISI ने दाऊद को सौंपा जिम्‍मा

‘Dial D for Don’ में दावा- संजय दत्‍त को हथियार देने पर दाऊद ने भाई अनीस को बुरी तरह पीटा था

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App