ताज़ा खबर
 

Video: White House में जकरबर्ग की मौजूदगी में रोबोट के साथ जब नाचने लगे ओबामा-मिशेल?

स्टार्स वॉर्स डे के मौके पर अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और फर्स्‍ट लेडी मिशेल खुद को थिरकने से नहीं रोक सके। स्‍टार वॉर्स के किरदारों के साथ डांस करते इस वीडियो को व्‍हाइट हाउस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया गया।

Author वाशिंगटन | May 6, 2016 6:44 AM
अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा और फर्स्‍ट लेडी मिशेल खुद को थिरकने से नहीं रोक सके।

स्टार्स वॉर्स डे के मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और फर्स्‍ट लेडी मिशेल खुद को थिरकने से नहीं रोक सके। स्‍टार वॉर्स के किरदारों के साथ डांस करते इस वीडियो को व्‍हाइट हाउस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया गया।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। इसके बाद मूवी के कैरेक्‍टर्स भी ओबामा-मिशेल के साथ जमकर थिरके।


ये नजारा वाशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस में देखने को मिला, जहां पर इस दौरान और कैलिफोर्निया में फेसबुक मुख्यालय में के लोगों के अलावा फेसबुक के संस्थापक मार्क जजकरबर्ग (Mark Zuckerberg) बेहद खुश दिखाई दिए। दुनियाभर में चाहने वालों ने 4 मई को आधिकारिक ‘स्टार वॉर्स डे’ इस तरह मनाया कि ट्विटर पर #MayThe4thBeWithYou ट्रेंड करता रहा और 10 लाख से भी ज्यादा बार किया गया।

11112122 Facebook Founder Mark zuckerberg

गौरतलब है कि अमेरिका में 4 मई को स्‍टार वॉर्स डे मनाया जाता है। स्‍टार वॉर्स फ‍िल्‍म जॉर्ज लूकस की है जो कि 4 मई 1979 को रिलीज हुई थी। इस फि‍ल्‍म के कई सीक्‍वेंस बन चुके हैं। स्‍टार्स वॉर्स डे की शुरूआत 2011 से हुई और इसकी पंच लाइन ‘May the 4th be with you’ हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X