ताज़ा खबर
 

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव: अनूठा अभियान, ट्रंप को वोट न देने वालों को इनाम में न्‍यूड तस्‍वीरें

ट्रैंप्‍स अगेंस्‍ट ट्रंप की प्रवक्‍ता जेसिका रैबिट ने बताया कि वे ट्रंप के अलावा किसी भी प्रत्‍याशी का समर्थन करतेे हैं।
Author नई दिल्‍ली | June 9, 2016 20:13 pm
डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में रिपब्‍ल‍िकन दावेदारी हासिल करने की दौड़ में सबसे आगे अरबपति डोनल्‍ड ट्रंप के खिलाफ ट्रैंप्‍स अगेंस्‍ट ट्रंप नाम का ग्रुप अभियान चला रहा है। इस ग्रुप के टंबलर अकाउंट पर बताया गया है कि 2016 राष्‍ट्रपति चुनाव में ट्रंप के खिलाफ वोट देने वालों को महिलाओं की पर्सनलाइज्‍ड न्‍यूड तस्‍वीरें भेजी जाएंगी। इसके तहत यह साबित करना होगा कि फलां शख्‍स ने ट्रंप के खिलाफ वोट दिया है। इसके बाद उसे तस्‍वीर भेजी जाएगी।

READ ALSO: डोनाल्ड ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन को बताया ‘चोर’, कहा- ई-मेल घोटाले के लिए होनी चाहिए जेल

ट्रैंप्‍स अगेंस्‍ट ट्रंप की प्रवक्‍ता जेसिका रैबिट ने मैशेबल वेबसाइट को बताया कि उनका मुख्‍य मकसद उन युवाओं को जोड़ना है जो शायद चुनाव में हिस्‍सेदार न लें। ऐसे लोगों को वोटिंग के लिए प्रोत्‍साहित करना है। उनका कहना है कि उनका ग्रुप राष्‍ट्रपति चुनाव में किसी की तरफदारी नहीं करता। बस कैंडिडेट ट्रंप के अलावा कोई और होना चाहिए। ग्रुप की वेबसाइट पर लिखा है, ‘आपको न्‍यूड तस्‍वीर हासिल करने के लिए वोटिंग करने के सबूत (वोटिंग की रसीद या आई वोटेड स्‍ट‍िकर) के साथ सेल्‍फी भेजनी होगी।’ इंस्‍टाग्राम ने इस ग्रुप के दो अकाउंट बंद कर दिए हैं। हालांकि, उनका दावा है कि उन्‍हें अमेरिका समेत पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है। ग्रुप की प्रवक्‍ता ने मैशेबल को बताया कि इस अभियान के लिए आम महिलाएं से लेकर सेक्‍स वर्कर तक अपनी तस्‍वीरें डोनेट कर रही हैं।

READ ALSO: अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव: ट्रंप का रिपब्‍ल‍िकन कैंडिडेट बनने का रास्‍ता साफ 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App