महिला जज को कोर्ट रूम में बनाया बंधक, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश भी की, VIDEO हुआ वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

महिला जज को कोर्ट रूम में बनाया बंधक, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश भी की, VIDEO हुआ वायरल

आरोपी ने जज को धमकी दी कि अगर वह उसे निर्दोष घोषित नहीं करेगी तो उसे जिंदा जला देगा। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Author साऊ पाउलो (ब्राजील) | April 3, 2016 9:05 AM
पूरा घटनाक्रम करीब 20 मिनट तक चला। पुलिस ने आरोपी को किसी तरह काबू में किया। (Video Screenshot)

ब्राजील के शहर साओ पाउलो में एक अजीबोगरीब घटना हुई। यहां एक महिला जज को एक शख्‍स ने कोर्ट रूम बंधक बना लिया। बाद में धमकी दी कि अगर वह उसे निर्दोष घोषित नहीं करेगी तो उसे जिंदा जला देगा। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने जज पर पेट्रोल छिड़क दिया। फिर लाइटर जलाकर उसे जिंदा जला देने की धमकी दी। 36 वर्षीय इस शख्‍स का नाम अलफ्रेडो जोस दोस सैंटोस है। वहीं, पीडि़त महिला जज का नाम टाटियानी मोरीरा लिमा है। आरोपी के खिलाफ घरेलू हिंसा से जुड़ा मामला कोर्ट में शुरू ही होने वाला था कि इसके पहले उसने इस वारदात को कोर्ट रूम में ही अंजाम दिया। जज को अपने घुटनों पर लाकर इस शख्‍स ने उसे खुद को निर्दोष घोषित करने के लिए कहा। इस शख्‍स ने जब जज को धमकाया तो उसने मजबूरी में उसे निर्दोष कहा। पूरा घटनाक्रम करीब 20 मिनट चला। घटना का वीडियो ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले ने बनाया। बाद में अन्‍य पुलिसवालों ने उस पर काबू किया। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैंटोस ब्राजील का पहला सुसाइड हमलावर बनना चाहता था। उसके बैग में ज्‍वलनशील पदार्थ रखा हुआ था।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App