ताज़ा खबर
 

विजय माल्‍या का अभी भारत लौटने से इनकार, कहा- पासपोर्ट ले लेने से नहीं मिल जाएगा पैसा

शराब व्‍यापारी विजय माल्‍या ने ब्रिटेन के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनका पासपोर्ट रद्द करने और उन्‍हें गिरफ्तार करने से किसी को एक पैसा नहीं मिलेगा।
Author April 29, 2016 16:37 pm
शराब व्‍यापारी विजय माल्‍या ने कहा कि उनका पासपोर्ट रद्द करने और उन्‍हें गिरफ्तार करने से किसी को एक पैसा नहीं मिलेगा।

शराब व्‍यापारी विजय माल्‍या ने ब्रिटेन के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनका पासपोर्ट रद्द करने और उन्‍हें गिरफ्तार करने से किसी को एक पैसा नहीं मिलेगा। माल्‍या ने कहा कि वे बैंकों के साथ वाजिब समझौता चाहते हैं। गौरतलब है कि माल्‍या इस समय लंदन में रह रहे हैं। उन पर 17 बैंकों का करीब 9 हजार करोड़ रुपये बकाया है। माल्‍या की बंद हो चुकी विमान कंपनी किंगफिशर एयरलायंस ने यह लोन लिया था।

माल्‍या ने लंदन में कहा,’हम हमेशा से बैंकों के साथ संपर्क में थे और हमेशा से समझौता करना चाहते थे। लेकिन हम वाजिब समझौता करना चाहते थे जो हम वहन कर सकें और बैंक पूर्व में किए गए समझौतों के आधार पर उसे समझा सके। मेरा पासपोर्ट ले लेने या मुझे गिरफ्तार कर लेने से उन्‍हें कोई पैसा नहीं मिलेगा।’ माल्‍या ने कहा कि वे जबरन निष्‍कासन में है और ब्रिटेन छोड़ने का उनका कोई विचार नहीं है।

Read Alsoबेटिकट यात्रा करते पकड़े जाने पर महिला ने कहा- जाओ पहले माल्‍या को पकड़कर लाओ 

भारत सरकार ने हाल ही में ब्रिटेन को लिखा था कि वह विजय माल्‍या को वापस भेजें। वहीं माल्‍या ने कहा कि उन्‍होंने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्‍होंने कहा,’मुझ पर किंगफिशर के किसी फंड को डायवर्ट करने या उससे प्रोपर्टी खरीदने का कोई दोष नहीं है।’

Read Also: फिल्‍मों के कारोबार में उतरे विजय माल्‍या तो क्‍या करेंगे…पढ़‍िए यहां

Vijay Mallya, Vijay Mallya news, vijay mallya twitter, vijay mallya cars, vijay mallya fly out, kingfisher, united breweries अपनी आलीशान जिंदगी के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले विजय माल्या इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रहे हैं। माल्या सरकारी बैंकों के 9 हजार करोड़ रुपए लेकर देश छोड़कर निकल गए हैं। सेचिए अगर विजय माल्या शराब कारोबार को छोड़कर फिल्म बनाएं तो क्या होगा। उनके फिल्म प्रोडक्शन हाउस का नाम होगा किंगफिशर प्रोडक्शन और इस प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्मों के नाम होंगे…. (Express illustration by Mithun Chakraborty)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.