ताज़ा खबर
 

कोर्ट ने द‍िया चुटकी में बेल, व‍िजय माल्‍या ने मारा भारतीय मीडिया पर ताना

मीडिया ने इस खबर को मोदी सरकार की कामयाबी के तौर पर पेश किया। देश की राष्ट्रीय और क्षेत्रीय मीडिया ने माल्या की गिरफ़्तारी को करप्शन के खिलाफ मोदी सरकार की बड़ी सफलता बताई

vijay mallya, vijay mallya news, vijay mallya bail, vijay mallya twitter, vijay mallya tweet, vijay mallya tweet on Indian Media, vijay mallya arrested, vijay mallya london, vijay mallya loan default case, vijay mallya bail news, businessman vijay mallya, vijay mallya indian media, vijay mallya latest news, vijay mallya news in hindi, latest updatesशराब कारोबारी विजय माल्या। (फाइल फोटो)

शराब कारोबारी विजय माल्या को गिरफ़्तारी के महज 3 घंटे के अंदर ही बेल मिला गया। बेल लेकर घर पहुंचते ही विजय माल्या ने भारतीय मीडिया पर तंज कसा और कहा कि इंडियन मीडिया ने हमेशा की तरह मामले को सनसनीखेज बनाया और बढ़ा चढ़ा कर पेश किया। बता दें कि जैसे ही भारतीय समय के मुताबिक दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे लंदन से विजय माल्या के गिरफ़्तारी की खबर आई, देश की मीडिया में सनसनी मच गई। मीडिया ने इस खबर को बड़ी राजनीतिक स्टोरी और मोदी सरकार की कामयाबी के तौर पर पेश किया। देश की राष्ट्रीय और क्षेत्रीय मीडिया ने माल्या की गिरफ़्तारी को करप्शन के खिलाफ मोदी सरकार की बड़ी कामयाबी बताई, कई चैनलों से रिपोर्टस आने लगे कि सीबीआई की टीम कुछ ही घंटों में लंदन रवाना होने वाली है, और माल्या के प्रत्यर्पण पर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। बता दें कि विजय माल्या पर देश के बैंकों का 9 हज़ार करोड़ रुपया बतौर कर्ज लेकर भागने का आरोप है। विजय माल्या की गिरफ्तारी के बाद मीडिया ने लोगों को बताना शुरू कर दिया कि अब मोदी सरकार इस फरार कारोबारी से पाई पाई रुपया वसूल करेगी।

कई चैनलों ने इस दरम्यान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वो बयान दिखाया जिसमें पीएम कह रहे हैं कि देश का पैसा हड़पकर भागने वालों को सरकार छोड़ेगी नहीं, वे जहां कहीं भी हैं उन्हें पकड़कर लाएगी और उनसे पूरा पैसा वसूलेगी। इस दौरान चैनलों ने बताया कि माल्या की गिरफ़्तारी केन्द्र सरकार का एक बड़ा राजनीतिक मैसेज देने वाला कदम है। कुछ चैनल लगे हाथ पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी और संगीतकार नदीम के प्रत्यर्पण पर भी बहस छेड़ दी। लेकिन जैसे ही विजय माल्या वेस्टमिनिस्टर कोर्ट में पेश हुए पूरी तस्वीर ही बदल गई। जज ने विजय माल्या को सशर्त जमानत दे दी।

घर पहुंचते ही विजय माल्या ने इंडियन मीडिया पर ताना मारा। विजय माल्या ने ट्वीट किया और लिखा, ‘ हमेशा की तरह इंडियन मीडिया ने हाइप पैदा किया, पहले से तय शेड्यूल के मुताबिक आज अदालत में प्रत्यर्पण पर बहस शुरू हुई।’बता दें कि दो साल पहले भारत से फरार होकर लंदन में रह रहे विजय माल्या को स्कॉटलैंड यार्ड यानी लंदन पुलिस ने मंगलवार (18 अप्रैल) को गिरफ्तार किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीरिया में ISIS के इलाके में हुए हवाई हमले में 23 लोगों की मौत
2 विजय माल्या को तीन घंटे बाद ही मिल गई जमानत, ट्वीट कर साधा मीडिया पर निशाना
3 लंदन में एक्‍सट्रैक्‍शन वॉरंट पर धरे गए विजय माल्‍या, जान‍िए क्‍या होता है यह वॉरंट
यह पढ़ा क्या?
X