ताज़ा खबर
 

VIDEO: अमेरिका में बंदूकधारी हमलावर पर भारी पड़ा बुजुर्ग सिख, चप्‍पल से मारकर भगाया

35 साल पहले पंजाब के मोगा से अमेरिका गए सिंह 19 साल से वहां पेट्रोल पंप और स्‍टोर चला रहे हैं। वे कहते हैं कि वे कोई हीरो नहीं, बल्‍क‍ि आम आदमी हैं।
Author न्‍यूयॉर्क | December 19, 2015 19:56 pm
घटना के वीडियो का स्‍क्रीनशॉट (Youtube)

कई बार एक चप्‍पल किसी बंदूक से ज्‍यादा खतरनाक हो सकती है अगर वो किसी सिख के हाथ में हो। अमेरिकी शहर न्‍यूयॉर्क से 150 किमी दूर स्‍टैट्सबर्ग में एक पेट्रोल स्‍टेशन पर एक ऐसा ही वाकया हुआ। यहां स्‍टोरकीपर 58 साल के अमरीक सिंह ने एक बंदूकधारी नकाबपोश को सिर्फ चप्‍पल से मार मारकर भगा दिया। अमरीक ने इस वाकये पर सिर्फ इतना कहा कि वे कोई हीरो नहीं है। वे तो बस एक कामकाजी आदमी हैं। सिंह अब अमेरिका में मशहूर हो गए हैं। टीवी के प्राइम टाइम में उनका ही वीडियो दिखाया जा रहा है। उनका कहना है कि उन्‍हें अब हर कोई पहचानता है और अब वे बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्‍लाई करेंगे।

35 साल पहले पंजाब के मोगा से अमेरिका गए सिंह 19 साल से पेट्रोल पंप और स्‍टोर चला रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि बंदूकधारी से निपटने के लिए उनके दिमाग में कोई प्‍लान नहीं था। उन्‍होंने बताया,  ”बंदूकधारी ने जैसे ही कैश काउंटर में हाथ डाला, मैंने अपनी चप्‍पल से उसके नाक पर वार किया। मैं दौड़कर उसे पकड़ा, हमा मानों कुश्‍ती लड़ रहे थे। उसे उम्‍मीद नहीं थी कि मेरे जैसा बूढ़ा शख्‍स उससे भिड़ जाएगा। वह बाहर भागा और मैंने उसे दौड़ाया। उसने मेरे पैर पर गोली भी चलाई, लेकिन उसका निशाना सही नहीं लगा। बाद में वह कार में बैठकर भाग गया।”

देखें घटना का वीडियो 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.