ताज़ा खबर
 

VIDEO: हाथ मिलाने पूर्व पीएम के पास पहुंचा समर्थक, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी धुलाई

टि्वटर यूजर्स ने कहा कि आम आदमी की खता यह थी कि उसने पूर्व पीएम से हाथ मिलाने का प्रयास किया। पीएमएलएन के गुंडों ने बुरी तरह से उसे पीटा। यह पीएमएलएन का रोशन पाकिस्तान है। वोटर और उसके वोट को पूर्व पीएम और उनकी बेटी के सामने इज्जत दी गई।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से हाथ मिलाना एक शख्स को बेहद भारी पड़ा। (फोटोः फेसबुक)

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से हाथ मिलाने पहुंचे एक शख्स की पिटाई कर दी गई। पूर्व पीएम की ओर उसने हाथ बढ़ाया ही था, अचानक सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा। वे उसे पीएम से थोड़ी दूर ले जाकर बुरी तरह धुनने लगे। मंच पर इस दौरान पूर्व पीएम बेटी मरियम के साथ बैठे थे। वे दोनों ही इस घटना को देखकर सन्न रह गए थे। मरियम सुरक्षाकर्मियों से उस शख्स को छोड़ देने के लिए कह रही थीं, मगर उन्होंने एक न सुनी।

घटना से जुड़ा वीडियो ‘समा टीवी’ के जरिए सामने आया है। पूर्व पीएम और उनकी बेटी इसमें मंच पर बैठे थे। वे किसी कार्यक्रम में शरीक हुए थे। अचानक मंच नवाज की ओर एक शख्स आया। उसने अपना हाथ बढ़ाया। वह पूर्व पीएम से हाथ मिलाना चाह रहा था। मरियर उसे देकर पिता की ओर देखने लगीं। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम इस वक्त मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। उन पर भारत में करोड़ों रुपए अवैध तरीके से जमा करने का आरोप है। पूर्व पीम के खिलाफ इस मामले में जांच के आदेश जारी हो चुके हैं।

इधर, सुरक्षाकर्मी उस शख्स की हरकत को देख तुरंत आगे लपके। उन्होंने उस शख्स को फौरन घेरा और उसकी जमकर धुनाई करने लगे। पीछे से मरियम और पूर्व पीएम उन लोगों को उसे छोड़ देने के लिए कहते रहे, मगर उन्होंने उसकी पिटाई जारी रखी। स्थानीय टीवी चैनल पर क्लिप सामने आने के बाद इस मामला की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई।

वीडियो-

दावा किया गया कि जो शख्स नवाज से हाथ मिलाने के लिए पहुंचा था, वह पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) का कार्यकर्ता था। ऐसे में टि्वटर पर खुर्रम नाम के यूजर ने कहा कि आम आदमी की खता यह थी कि उसने पूर्व पीएम से हाथ मिलाने का प्रयास किया। पीएमएलएन के गुंडों ने बुरी तरह से उसे पीटा। यह पीएमएलएन का रोशन पाकिस्तान है। फारूख अब्बास बोले, “वोटर और उसके वोट को पूर्व पीएम और उनकी बेटी के सामने इज्जत दी गई।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिटायर्ड टीचर ने डोनाल्‍ड ट्रंप की चिट्ठी में पकड़ीं ढेरों गलतियां, सही कर वापस व्हाइट हाउस को भेजा
2 गहरे आर्थिक संकट में पाकिस्‍तान, चीन से बोला- 1 या 2 बिलियन डॉलर कर्ज दे दो
3 पूर्व खुफिया अफसर को पाकिस्तानी सेना ने किया तलब, किया दावा- मोदी को भारत का पीएम देखना चाहती है ISI!
ये पढ़ा क्या...
X