ताज़ा खबर
 

Video: जब महिला ने तीन बच्चों के ऊपर चढ़ा दी कार

चीन में एक महिला ने कार पार्किंग में खेल रहे तीन बच्चों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में तीनों बच्चों की जान तो बच गई लेकिन उनके काफी चोट आई हैं।

लड़की का कहना है कि उसे बच्चे दिखे नहीं थे।

चीन में एक महिला ने कार पार्किंग में खेल रहे तीन बच्चों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में तीनों बच्चों की जान तो बच गई लेकिन उनके काफी चोट आई हैं। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक, उनकी हड्डियां टूट गई हैं और साथ ही कई चोटें भी लगी हैं। यह हादसा चीन के सेंजीन में हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो 17 सितंबर का है। वीडियो में दिखाया गया है कि तीन बच्चे कार पार्किंग में बैठकर खेल रहे होते हैं। तब ही एक महिला गाड़ी लेकर वहां आती है और जाने-अनजाने में गाड़ी उन तीनों पर ही चढ़ा देती है। तीनों बच्चे गाड़ी के नीचे आ जाते हैं। 33 सेकेंड़ की इस वीडियो को चीन की पुलिस ने ही शेयर किया है। यह वीडियो पार्किंग में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। बताया गया है कि जिन बच्चों के चोट लगी उसमें से दो पांच साल के हैं। वहीं तीसरा 6 साल का है।

हालांकि, घटना के बाद ड्राइवर भाग नहीं पाई। उसे वहीं पकड़ लिया गया था। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला ने शराब नहीं पी रखी थी। महिला ने अपनी सफाई में कहा कि उसे जमीन पर बैठे हुए बच्चे दिखे नहीं थे। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया या नहीं। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है यह जानकारी मिली है।

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App