ताज़ा खबर
 

VIDEO: राष्ट्रपति ने मंच पर 5 महिलाओं को चूमा, कहा- खूबसूरत लड़कियों ने गे होने से बचाया

किस करने के बाद रोड्रिगो दुतेर्ते ने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि खूबसूरत महिलाओं की मदद से ही वह गे बनने से बच गए।

Author New Delhi | June 1, 2019 12:59 PM
फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते। (AP Photo/Eugene Hoshiko)

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अक्सर अपने बयानों या क्रियाकलापों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दुतेर्ते फिलहाल जापान के दौरे पर हैं। इस दौरान भी उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो कि सुर्खियों में आ गया। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने स्टेज पर ही पांच महिलाओं को किस किया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि खूबसूरत महिलाओं के चलते ही वह गे होने से बच गए। खबर के अनुसार, रोड्रिगो दुतेर्ते गुरुवार को जापान में फिलीपीनों समुदाय के लोगों से मिल रहे थे। इसी कार्यक्रम में दुतेर्ते ने स्टेज के सामने वाली पहली पंक्ति में बैठी महिलाओं को कार्यक्रम के अंत में किस करने का ऑफर दिया।

जब पहली महिला राष्ट्रपति दुतेर्ते को किस करने के लिए स्टेज पर पहुंची तो वह काफी संकोच कर रही थी। राष्ट्रपति ने महिला को गाल पर चूमा। इसके बाद बारी-बारी से सभी पांचों महिलाएं स्टेज पर पहुंची और राष्ट्रपति दुतेर्ते ने सभी को गाल पर किस किया। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोग काफी खुश नजर आए और ऐसा लगा मानो राष्ट्रपति का हौंसला बढ़ा रहे थे। गौरतलब है कि जब 74 वर्षीय राष्ट्रपति दुतेर्ते महिलाओं को किस कर रहे थे, तब उनकी पत्नी भी वहां पर मौजूद थीं। किस करने के बाद रोड्रिगो दुतेर्ते ने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि खूबसूरत महिलाओं की मदद से ही वह गे बनने से बच गए।

दुतेर्ते ने इसके बाद अपने विरोधी नेता और फिलीपींस सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर होमोसेक्सुअल होने की आलोचना की। उल्लेखनीय है कि रोड्रिगो दुतेर्ते इससे पहले भी कई बार विवादों में आ चुके हैं। बीते साल जून में वह दक्षिण कोरिया के दौरे पर गए थे। वहां भी उन्होंने फिलीपींस के लोगों से मुलाकात के एक कार्यक्रम में एक शादीशुदा महिला को किस किया था। दुतेर्ते जापान की 4 दिवसीय यात्रा पर पहुंचे थे, जो कि शुक्रवार को समाप्त हो गई। रोड्रिगो दुतेर्ते इससे पहले संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून को ‘बेवकूफ’ कहा था। इसके अलावा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के खिलाफ भी वह असभ्य भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं। इतना ही नहीं दुतेर्ते भगवान को भी बेवकूफ बता चुके हैं। जिस पर काफी विवाद हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X